Friday, May 14, 2021
-->
kapil sharma angry over user being trolled drug case body shaming comment anjsnt

Drug Case में ट्रोल होने पर यूजर से नाराज हुए कपिल शर्मा, किया बॉडी शेमिंग कमेंट

  • Updated on 11/26/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत केस (Sushant case) में आए ड्रग एंगल के बाद एनसीबी की नजरे बॉलीवुड (Bollywood) के कई सितारों पर टिकी हुई हैं।  हाल ही में एनसीबी ने मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh)के घर पर रेड मारी जिस दौरान वहां पर एनसीबी  (NCB)ने गांजा बरामद किया। गांजा मिलने के बाद भारती और उनके पित हर्ष को हिरासत में लिया गया लेकिन अब दोनों बेल पर बाहर आ गए हैं। ड्रग्स केस में भारती का नाम आने पर सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा को ट्रोल किया गया।

यूजर्स के निशाने पर आए कपिल 
 एक यूजर ने कपिल शर्मा को निशाने पर लेते हुए कहा कि भारती का क्या था जब तक पकड़ी नहीं गई तब तक वो ड्रग्स नहीं लेती थी वहीं हाल आपका है शायद जब तक आप न पकड़े जाओ।

कपिल ने किया बॉडी शेमिंग कमेंट
 कपिल इस ट्वीट से काफी नाराज दिखाई दिए। कपिल ने उस यूजर को रिप्लाई करते हुए लिखा पहले अपने साइज की शर्ट सिलवा मोटे। हालांकि अपने इस ट्वीट को कपिल ने कुछ देर बाद ही डिलीट कर दिया। 

लंबी पूछताछ के बाद हुई गिरफ्तारी
बता दें कि कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh),के मुंबई स्थित घर पर एनसीबी ने छापेमारी की । छापेमारी के दौरान एनसीबी ने भारती के घर से गांजा बरामद किया है। ये छापेमारी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मुम्बई जोनल यूनिट द्वारा की गई है। पहले भारती और उनके पति हर्ष से लंबी पूछताछ की गई। जिसके बाद मुंबई की एक अदालत ने भारती और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था।

कियारा आडवाणी की फिल्म 'इंदु की जवानी' इस तारीख को थिअटर्स में होगी रिलीज

अर्जुन रामपाल के घर भी पड़ चुकी है एनसीबी की रेड
एनसीबी ने इससे पहले अर्जुन रामपाल के घर पर भी छापेमारी की थी जिसके दौरान एक्टर के सभी इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को NCB ने अपने कब्जे में ले लिया था। इस छापेमारी के दौरान मोबाइल, लैपटॉप और टैबलेट समेत 11 आइटम सीज किये गये। साथ ही कुछ कागजात भी एनसीबी ने अपने कब्जे में किए। एनसीबी ने इससे पहले फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला (Firoz Nadiadwala) के घर छापेमारी की थी। इस छापेमारी के दौरान एनसीबी ने फिरोज नाडियाडवाला के घर से 10 ग्राम गांजा बरामद किया था। 

मधुर भंडारकर ने करण जौहर पर लगाया फिल्म का टाइटल चुराने का आरोप, पढ़ें Tweet

अब तक 25 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं
मालूम हो कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इससे पहले अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स को ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार कर चुकी है। उसके पास से हशीष और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स भी मिली थी। इस गिरफ्तारी के बाद से कई और बड़े नाम जांच के घेरे में आ गये हैं। ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा अब तक 25 लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है। जिस रफ्तार से एनसीबी की जांच चल रही है उससे लगता है जल्द कई ओर गिरफ्तारी हो सकती हैं।

comments

.
.
.
.
.