Tuesday, Jun 28, 2022
-->
kapil-sharma-apologises-to-kayastha-community-for-hurting-their-sentiments-sosnnt

कपिल शर्मा को मजाक करना पड़ा महंगा, अब जाकर पूरे कायस्थ समाज से मांग रहे हैं माफी

  • Updated on 5/22/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) लॉकडाउन (Lockdown) की वजह इन दिनों अपने घरवालों के साथ अपना क्वारंटाइन पीरियड एंजॉय कर रहे हैं। वहीं अब कपिल अपने एक ट्वीट को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। 

कायस्थ समाज से कपिल शर्मा ने मांगी माफी
हाल ही में कपिल ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया जहां वो भगवान चित्रगुप्त (chitragupta bhagwan) पर की गई टिप्पणी के लिए कायस्थ समाज (Kayastha samaj) से माफी मांगते हुए नजर आए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

‪सावधानी में ही सुरक्षा है 🙏 ‬ #saynotohandshake

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on Mar 11, 2020 at 5:49am PDT

दरअसल, कपिल ने कुछ दिन पहले अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma show) के एक एपिसोड में चित्रगुप्त भगवान पर टिप्पणी की थी जिसके लिए अब उन्होंने पूरे कायस्थ समाज से माफी मांगी है। जी हां, अपनी इस टिप्पणी के लिए पूरी टीम की तरफ से कपिल ने माफी मांगते हैं हुए एक लंबा ट्वीट शेयर किया है।

किया यह लंबा ट्वीट
कपिल लिखते हैं कि 'प्रिय कायस्थ समाज, 28 मार्च 2020 को प्रसारित हुए द कपिल शर्मा शो के एपिसोड में श्री चित्रगुप्त जी के उल्लेख पर अगर आपकी भावनाओं को ठेस पहुंची हो तो मैं अपने और अपनी टीम की तरफ से आप सब से माफी मांगता हूं। हमारा मकसद किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था। आप सभी खुश रहें, सुरक्षित रहें और मुस्कुराते रहें। ईश्वर से यही कामना करता हूं प्यार एवं आदर सहित नमस्कार।'

बेटी के साथ एंजॉय कर रहे हैं अपना क्वारंटाइन पीरियड
बता दें कि इन दिनों कपिल अपनी प्यारी सी बेटी के साथ अपना सारा वक्त गुजर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Jai mata di 🙏 #ashtami #kanjakpoojan #daddysgirl #anayra #daughter 😍 #3monthsold #gratitude 🙏 🧿

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on Apr 1, 2020 at 6:32am PDT

हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम लाइव पर भारत सिंह के साथ नजर आए थें जहां वो बता रहे थे कि वे घर कर बिल्कुल भी बोर नहीं होते हैं क्योंकि वो अपना पूरा समय अपनी 5 महीने की प्यारी सी बेटी के साथ गुजरते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.