Sunday, Jun 13, 2021
-->
kapil-sharma-at-indian-idol10-shares-his-funny-moment-with-his-friends

इस तरह शादी में रंगे हाथ पकड़े गए थे कपिल शर्मा, करना पड़ा था डांस

  • Updated on 11/30/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रियंका-निक के बाद अब कपिल शर्मा भी घोड़ी चढ़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। कपिल शर्मा 12 दिसंबर को जालंधर में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ सात फेरे लेंगे। वहीं हाल ही में कपिल 'इंडियन आइडल-10' के सेट पर बतौर गेस्ट पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने एक किस्सा सुनाया जोकि काफी मजेदार था। 

अपने कॉलेज के दिनों को याद करते हुए कपिल ने बताया कि 'मैं अक्सर अपने दोस्तों के साथ किसी की भी शादी में घुस जाया करता था। वहीं एक बार दिल्ली की किसी शादी में एक अंकल ने हमे रंगे हाथों पकड़ लिया था। उन्हें पता चल गया था कि हम बिन बुलाए मेहमान हैं। तब मेरे एक दोस्त ने एक कहानी बनाई और कहा कि हमारे कॉलेज की मेस में खाना खत्म हो गया है और हमारे पास खाने को कुछ नहीं है।'

निक-प्रियंका की शादी में पहुंची सलमान की बहन, तो नहीं दिखेंगी यह खास दोस्त

कपिल ने आगे बताया कि 'ऐसा सुनकर अंकल ने हमारे ऊपर खाना खाने और नाचने के लिए जोर डाला। हालांकि हमने पहली ही खाना खा लिया था लेकिन हमे जबर्दस्ती दोबारा खाना पड़ा और उसके बाद नाचे भी। यह एक ऐसा अनुभव था जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता।'

 

बता दें कि हाल ही में कपिल की शादी के कार्ड की तस्वीर सामने आई है, जिसे कपिल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वहीं 10 दिसंबर को जागरण होगा। इसके बाद चूड़ा सेरेमनी, मेहंदी, कॉकटेल पार्टी और शादी का आयोजन होगा। 14 दिसंबर को अमृतसर में रिसेप्शन होगा।

 मलाइका ने पहना अर्जुन के नाम का पेंडेंट!

कपिल के फैंस के लिए इस समय दो-दो खुशीयों वाली खबर है। पहला तो कपिल जल्द शादी के बंधन में बंध जाएंगे और दूसरा कपिल के शो का हाल ही में प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है। इस टीजर को सोनी टीवी ने ट्विटर पर जारी किया। इसमें समाज के हर वर्ग और पीढ़ी के लोगों को साथ बैठकर शो का लुत्फ उठाते दिखाया गया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.