Thursday, Feb 25, 2021
-->
kapil sharma has been summoned by mumbai police crime branch jsrwnt

कपिल शर्मा को मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने भेजा समन, इस मामले में होगी पूछताछ

  • Updated on 1/7/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कपिल शर्मा (kapil sharma) से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। कपिल शर्मा ने कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के खिलाफ कथित रूप से धोखाधड़ी करने के लिए शिकायत दर्ज की थी। अब दिल्ली पुलिस ने कपिल को गवाह के रूप में अपना बयान दर्ज करने के लिए बुलाया है।

दरअसल, कपिल को डीसी डिजाइन प्राइवेट लिमिटेड के फाउंडर दिलीप छाबरिया की डीसी डिजाइन चीटिंग मामले में स्टेटमेंट दर्ज कराने के लिए बुलाया गया है।

29 दिसंबर की शाम को दिलीप छाबरिया को क्राइम ब्रांच की क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट (CIU) ने अंधेरी के एमआईडीसी से गिरफ्तार किया था।

कपिल दे चुके हैं आधे पैसे
दरअसल, कपिल शर्मा ने शाहरुख खान जैसी वैनिटी वैन बनाने के लिए दिलीप छाबरिया से बात की थी और आधे पैसे भी दे चुकें हैं। लेकिन उन्हें वैनिटी नहीं मिली। कपिल से इसी को लेकर पूछताछ हो सकती है।

Video: प्रेगनेंसी के 9वें महीने Anushka ने किया कुछ ऐसा, हैरान रह जाएंगी गर्भवती महिलाएं 

पढ़ें  पूरा मामला
मुंबई क्राइम ब्रांच के अनुसार, 18 दिसंबर को उनकी टीम को एक गुप्त जानकारी मिली थी कि एक ही इंजन और चेसिस नंबर की दो या उससे ज्यादा गाड़ियां है और उसमें से एक गाड़ी कुलाबा के ताज होटल के पास आने वाली है। इसके बाद क्राइम ब्रांच की एक टीम मौके पर पहुंची और एक डीसी कार को रोक उसके ऑनर से उस गाड़ी के पेपर्स की जांच की।फिर पता चला कि गाड़ी का रजिस्ट्रेशन 2016 में तमिलनाडु राज्य में हुआ था। क्राइम ब्रांच ने उस गाड़ी के इंजन और चेसिस नंबर की जांच भारत सरकार के वाहन पोर्टल पर की तो पता चला कि उसी इंजन और चेसिस नंबर की एक और गाड़ी है जिसका रजिस्ट्रेशन 2017 में हरियाणा राज्य में कराया गया था।

बॉलीवुड में इस एक्ट्रेस की FAVOURITE हैं दीपिका, कहा- वह मेरी बहन जैसी हैं... 

कपिल शर्मा ने दिया Good News
साल 2020 में बॉलीवुड की कई फिल्में डिजिटल प्लेफॉर्म पर रिलीज की गईं तो कई सेलेब्स ने इस साल 2020 में बॉलीवुड की कई नामचीन सितारों ने ओटीटी प्लेटफॉर्म का रुख किया। वहीं अब खबर आई है कि टीवी जगत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (kapil sharma) ने भी अब अपना डिजिटल डेब्यू करने का मन बना लिया है। 

इस बात की घोषणा खुद कपिल ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए की है। कुछ देर पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जहां वह अपने हाथों में स्क्रिप्ट लिए हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान वह बार-बार अंग्रेजी के कुछ कठिन शब्दों पर जोर डाल रहे हैं ताकि वह उनका सही तरीके से उच्चारण कर पाएं। वहीं कैमरा रोल होने के बाद कपिल अपना परिचय देते हैं लेकिन फिर वह बीच में अक अग्रेंजी शब्द को लेकर अटक जाते हैं।

एक बार फिर कंगना ने दिलजीत से लिए पंगे, फोटो का बनाया मजाक तो सिंगर ने दिया मुंहतोड़ जवाब 

वहीं कपिल को अटकते देख कैमरामैन कहता है कि इसे आप हिंदी में भी कह सकते हैं। जिसके बाद फौरन कपिल पेपर को फेंककर कहते हैं कि मेरी तो अंग्रेजी में भी तैयारी थी, पर ठीक है, अगर नेटफ्लिक्स खुद ही देसी है...तो अपने को क्या जरूरत है जबरदस्ती अंग्रेजी बोलने की। तो मैं आ रहा हूं आपके टीवी, लैपटॉप और मोबाइल फोन पर... यानी नेटफ्लिक्स पर। दिस वॉज द ऑस्पिशियस न्यूज। वीडियो के अंत में कपिल कहते हैं कि अंग्रेजी में ही कर लें। वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए जानकारी जदी है कि वह बहुत जल्द नेटफ्लिक्स पर आ रहे हैं।' 

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

एक बार फिर कंगना ने दिलजीत से लिए पंगे, फोटो का बनाया मजाक तो सिंगर ने दिया मुंहतोड़ जवाब 

बॉलीवुड में इस एक्ट्रेस की FAVOURITE हैं दीपिका, कहा- वह मेरी बहन जैसी हैं... 

Video: प्रेगनेंसी के 9वें महीने Anushka ने किया कुछ ऐसा, हैरान रह जाएंगी गर्भवती महिलाएं 

सोहेल, अरबाज के खिलाफ दर्ज हुई FIR, मुंबई के होटल से हुए फरार 

सुशांत केस में आया नया मोड़, NCB दफ्तर के बाहर नजर आए रिया- शौविक 

Sacred games को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया खुलासा- नहीं आएगा तीसरा सीजन 

शादी के बंधन में बंधे हिमांशु और कनिका, सोशल मीडिया पर फोटोज वायरल​​​​​​​ 

कुछ इस तरह सोनू सूद बनें किसानों के ‘मसीहा', अमिताभ बच्चन ने भी दी बधाई​​​​​​​

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.