Wednesday, Apr 14, 2021
-->
kapil-sharma-marriage-live

कपिल के फैंस के लिए खुशखबरी, शादी को करेंगे Live

  • Updated on 12/12/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आज यानि कि 12 दिसंबर को कपिल अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ जलांधर में सात फेरे लेंगे। वही शादी की पूरी तैयारी हो चुकि है। इसी बीच एक ऐसी खबर आई है जिससे उनके फैंस काफी खुश हो जाएंगे। अब कपिल के फैंस उनकी शादी को लाइव देख सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक, कपिल अपनी शादी को लाइव करने वाले हैं। जी हां, शादी को यू-ट्यूब और इंस्टाग्राम पर लाइव किया जाएगा जिसका इंतजाम उनके दोस्तों ने किया है।

वहीं खबरें तो ये भी आ रही है कि दीपवीर और निकयंका की तरह कपिल भी दो रिवाज से शादी करेंगे। पहले 12 दिसंबर को जालंधर में हिंदू रीति रिवाज के अनुसार शादी करेंगे फिर 13 दिसंबर को सिख रीति रिवाज से शादी को संप्पन किया जाएगा।

B'day spl: रजनीकांत के 10 पॉपुलर डायलॉग, जिसपर आज भी लोग बजाते हैं सीटियां

बता दें कि कपिल के घर मेहमानों का आना लगा हुआ है। इस खास मौके पर कपिल के दोस्त कृष्णा भी जालंधर पहुंच चुके हैं। हाल ही में कपिल के घर माता की चौकी रखी गई थी जिसकी एक तस्वीर कृष्णा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है। तस्वीर में कृष्णा के अलावा सुदेश लहरी और सुमोना चक्रवर्ती के साथ कई कॅामेडियन दिखाई दिए। सभी मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

All night fun on kapil ki shaadi in Amritsar 💥aaj sab jaag rahe hain as jagran hai 🙏jai mata di

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30) on Dec 10, 2018 at 12:46pm PST

वहीं शादी में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। सभी बरातियों को शादी के कार्ड के साथ स्केन कार्ड भी दिया गया है। इस स्केन कार्ड में उस व्यक्ति की साभी जानकारी होगी। कुल मिलाकर शादी में 200 से अधिक खास मेहमान शामिल होंगे। वहीं कपिल 14 दिसंबर को एक शानदार रिसेप्शन देंगे, जिसमें टीवी और बॉलीवुड के तमाम सितारों को न्यौता गया है। 

'बटला हाउस' की शूटिंग के लिए वादियों के बीच पहुंचे जॉन अब्राहम

इसके अलावा कपिल ने अपनी शादी में मेहमानों को भेजने के लिए जो कार्ड और मिठाइयां बनवाई हैं वह एक खास जगह से बनवाई गई है। कपिल ने जालंधर के 60 साल पुराने दुकान 'लवली स्वीट्स', पंजाब फॉर स्वीट्स और 'लवली इमेजिनेशन' को शादी का कार्ड डिजाइन करने और मिठाइयों के लिए चुना है, जोकि पंजाब में बेहद मशहूर है। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.