Friday, Aug 19, 2022
-->
kapil sharma opened up on taking comedy nights with kapil show

कपिल शर्मा ने खोला राज, बताया क्यों हुआ था उनका शो तीन महीने तक ऑफ एयर

  • Updated on 10/18/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। टीवी इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (kapil sharma) का मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) पिछले 3 महीने से देखने को नहीं मिल रहा। शो के अचानक बंद होने से फैंस परेशान हो गए थे। हालांकि अब यह शो शुरु हो चुका है। लेकिन कपिल ने हाल ही में इस बात से पर्दा उठाया कि उनका शो 3 महीने के लिए क्यों बंद हुआ था।

दरअसल, सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बता रहे हैं कि बैक पेन की समस्या के कारण शो को ऑफ एयर करना पड़ा था। साल 2015 में पहली बार कपिल शर्मा को ये बैक पेन हुआ था।हालांकि उस दौरान कपिल को इस बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं चल पाया था। उस दौरान कपिल अमेरिका में थे और उनकी मुलाकात एक डॉक्टर से हुई। उस डॉक्टर ने कॉमेडियन को Epidural दिया। इस मेडिसिन से कपिल को राहत तो मिली लेकिन समस्या वैसी ही रह गई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कपिल ने कहा स्पाइनल बॉडी का मेन हिस्सा है इसमें कुछ दिक्कत हो जाए तो आप समझ सकते हो। अगर किसी के रीढ़ में प्रॉब्लम आ जाए तो सबकुछ रूक जाता है। इस दर्द की वजह से वे बेड से नहीं उठ पा रहे थे। ऊपर से डॉक्टर ये भी कहते हैं कि लेटने से वजन बढ़ जाएगा इसलिए लिक्विड डाइट पर चले जाओ। एक तो पहले से आदमी दर्द में होता है उसके बाद खाने में सिर्फ सैलेट और लिक्विड मिले तो उसकी परेशानियां डबल हो जाती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.