Saturday, Apr 17, 2021
-->
kapil sharma shares video of his new born daughter remembering sardul sikander anjsnt

सरदूल सिकंदर को याद करते हुए कपिल शर्मा ने शेयर की अपनी New Born बेटी की Video

  • Updated on 2/25/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। टीवी इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (kapil sharma)  ने पंजाबी और अपने मनपसंद सिंगर  सरदूल सिकंदर के निधन पर शोक जताया। उनके निधन के मौके पर दुख प्रकट करते हुए उन्होंने उनकी  अंतिम वीडियो शेयर की जो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

ऐसा क्या है उस वीडियो में
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा पूर्व सिंगर सरदूल सिकंदर का ये वीडियो उस वक्त का है जब वो लोहड़ी पर कपिल शर्मा की बेटी को आशीर्वाद देने पहुंचे थे।इस वीडियो को शेयर करते हुए कपिल ने लिखा-एक खूबसूरत इंसान की खूबसूरत याद. यह मेरी बेटी की पहली लोहड़ी थी, मैं और मेरा परिवार बहुत खुश था कि सरदूल सिकंदर (Sardool Sikander) पाजी अपने परिवार संग बेटी को आशीर्वाद देने के लिए आए थे मगर ये हमारी आखिरी मुलाकात बन गई।

कपिल शर्मा ने दी Good News
साल 2020 में बॉलीवुड की कई फिल्में डिजिटल प्लेफॉर्म पर रिलीज की गईं तो कई सेलेब्स ने इस साल 2020 में बॉलीवुड की कई नामचीन सितारों ने ओटीटी प्लेटफॉर्म का रुख किया। वहीं अब खबर आई है कि टीवी जगत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (kapil sharma) ने भी अब अपना डिजिटल डेब्यू करने का मन बना लिया है।  इस बात की घोषणा खुद कपिल ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए की है।

जल्द होगा ऑफ एयर
खबरे हैं कि जल्द ही द कपिल शर्मा शो कोऑफ एयर करने की आधिकारिक घोषणा हो सकती है। हालांकि आपको बता दें कि इस सीजन के खत्म होने के बाद इस शो का दूसरा सीजन भी लाया जाएगा लेकिन इस शो को आने में अभी कुछ वक्त लगेगा। इस बीच कपिल अपने परिवार के साथ समय बिताएंगे।

अवैध निर्माण मामले में सोनू सूद को बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट से वापस ली याचिका

नजर आते हैं ये सितारे
दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना चुके इस शो में कपिल शर्मा के साथ उनकी टीम जी तोड़ मेहनत करती है। इस शो में कपिल शर्मा के साथ भारती सिंह, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक और अर्चना पूरण सिंह नजर आते हैं। 

अंग्रजी को लेकर कहा ये
कपल ने एक वीडियो शेयर किया था जहां वह अपने हाथों में स्क्रिप्ट लिए हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान वह बार-बार अंग्रेजी के कुछ कठिन शब्दों पर जोर डाल रहे हैं ताकि वह उनका सही तरीके से उच्चारण कर पाएं। वहीं कैमरा रोल होने के बाद कपिल अपना परिचय देते हैं लेकिन फिर वह बीच में अक अग्रेंजी शब्द को लेकर अटक जाते हैं।वहीं कपिल को अटकते देख कैमरामैन कहता है कि इसे आप हिंदी में भी कह सकते हैं।

जिसके बाद फौरन कपिल पेपर को फेंककर कहते हैं कि मेरी तो अंग्रेजी में भी तैयारी थी, पर ठीक है, अगर नेटफ्लिक्स खुद ही देसी है...तो अपने को क्या जरूरत है जबरदस्ती अंग्रेजी बोलने की। तो मैं आ रहा हूं आपके टीवी, लैपटॉप और मोबाइल फोन पर... यानी नेटफ्लिक्स पर। दिस वॉज द ऑस्पिशियस न्यूज। वीडियो के अंत में कपिल कहते हैं कि अंग्रेजी में ही कर लें। वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए जानकारी दी है कि वह बहुत जल्द नेटफ्लिक्स पर आ रहे हैं।'  

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.