Saturday, Jan 22, 2022
-->

कपिल का स्वास्थ्य हुआ खराब, रुका ‘द कपिल शर्मा शो’, अब इस सप्ताहांत से...

  • Updated on 9/1/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। कपिल शर्मा के लोकप्रिय टीवी कार्यक्रम ‘द कपिल शर्मा शो’ को कुछ समय के लिये रोक दिया गया है। संबंधित टीवी चैनल के अधिकारियों ने आज कहा कि कपिल को स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों के कारण शो को फिलहाल रोका गया है।

सोनी के एक और शो पर गिर सकती है गाज, कपिल शर्मा को चैनल ने भेजा नोटिस

हाल ही में कपिल शर्मा शो की शूटिंग आखिरी वक्त में उनके स्वास्थ्य कारणों की वजह से रद्द होने की खबरें भी आई थीं और शाहरूख खान, अनिल कपूर, अजय देवगन समेत कई बॉलीवुड कलाकार कथित तौर पर उनके सेट से शूटिंग किये बगैर ही चले गये थे। चैनल के अधिकारियों के मुताबिक, क्योंकि कपिल बीमार हैं और शो की नयी किस्तें नहीं हैं इसलिये इस सप्ताहांत से धारावाहिक के पुराने एपिसोड रात आठ बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित किये जायेंगे।

‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग फिर हुई कैंसिल

चैनल के आधिकारिक प्रवक्ता ने एक बयान में यहां कहा, ‘कपिल की सेहत पिछले कुछ समय से ठीक नहीं है जिसकी वजह से हम एक छोटा ब्रेक लेने के लिये परस्पर सहमत हुये हैं। हालांकि, एक बार वह पूरी तरह स्वस्थ्य हो जायेंगे तो हम फिर से शूटिंग शुरू करेंगे। हम कपिल के साथ अपने रिश्ते को महत्व देते हैं और उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं।’   

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.