Saturday, Dec 03, 2022
-->
kapil sharma shows in new york postponed sosnnt

Kapil Sharma Show पर फिर विवाद, इस वजह से पोस्टपोन हुआ न्यूयॉर्क का शो

  • Updated on 7/7/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'कपिल शर्मा शो' के चर्चे देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं। वहीं इस वक्त कॉमेडियन अपनी पूरी टीम के साथ कनाडा और यूएस टूर पर हैं, जहां वह अपने फैंस को जमकर एंटरटेन कर रहे हैं। इसी बीच एक बार फिर कपिल का कॉन्सर्ट विवादों में आ गया है।  

इस वजह से पोस्टपोन हुआ न्यूयॉर्क का शो
दरअसल, खबर आई है कि 9 जुलाई को न्यूयॉर्क में होने वाला शो पोस्टपोन कर दिया गया है। इस बात की जानकारी वहां के लोकल प्रमोटर सैम सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। 

बता दें कि साल 2015 में नॉर्थ अमेरिका टूर के दौरान Sai USA Inc ने कपिल शर्मा के खिलाफ  कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया था। उस वक्त कपिल को 6 शहरों में परफॉर्म करना था, जिसके लिए कपिल को पूरी पेमेंट पहले ही कर दी गई थी। लेकिन कॉन्ट्रैक्ट के मुताबिक कपिल ने 6 में से एक शहर में परफॉर्म नहीं किया था। ऐसे में अमेरिका के प्रमोटर अमित जेटली ने कॉमेडिन पर केस दर्ज कर दिया था। अमित जेटली का कहना था कि नुकसान के भुगतान का वादा किया था। बता दें कि ये केस अभी भी न्यूयॉर्क में चल रहा है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.