Saturday, Jan 22, 2022
-->
kapil sharma welcomes second baby to the family jsrwnt

दूसरी बार पापा बने कपिल शर्मा, पत्नी गिन्नी चतरथ ने दिया बेटे को जन्म

  • Updated on 2/1/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कॉमेडियन कपिल शर्मा (kapil sharma) के घर खुशियों ने दस्तक दी है। आज यानि 1 फरवरी को सुबह उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ नें बेटे को जन्म दिया है। इस खुशखबरी को कपिल ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया।

कपिल शर्मा ने सुबह 5:30 बजे ट्वीट कर लिखा- 'नमस्कार, आज सुबह हमें भगवान के आशीर्वाद से एक बेटा मिला है, ईश्वर की कृपा से बच्चा और मां दोनों स्वस्थ हैं, आपके प्यार और दुआओं के लिए सभी का शुक्रिया। गिन्नी और कपिल' #gratitude।

बता दें कि कुछ ही दिन पहले कपिल शर्मा ने बताया था कि वे दुबारा पिता बनने वाले हैं। दरअसल,  #AskKapil सेशन के दौरान एक फैन ने कपिल से पूछा था कि 'द कपिल शर्मा शो ऑफ एयर क्यों हो रहा है?.. इस सवाल के जवाब में कपिल ने लिखा- ताकि मैं घर पर रहकर अपनी पत्नी के साथ अपने दूसरे बच्चे का स्वागत कर सकूं। इस दौरान उनकी बेटी अनायरा का प्यारा सा वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें वे चलना सीख रही हैं।

बता दें कि कपिल के एक बेटी है अनायरा जो दिसंबर 2019 में हुई थी। वहीं कपिल औऱ गिन्नी ने दिसंबर 2018 में शादी की थी। 

जल्द होगा ऑफ एयर
खबरे हैं कि जल्द ही द कपिल शर्मा शो कोऑफ एयर करने की आधिकारिक घोषणा हो सकती है। हालांकि आपको बता दें कि इस सीजन के खत्म होने के बाद इस शो का दूसरा सीजन भी लाया जाएगा लेकिन इस शो को आने में अभी कुछ वक्त लगेगा। इस बीच कपिल अपने परिवार के साथ समय बिताएंगे।

नजर आते हैं ये सितारे
दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना चुके इस शो में कपिल शर्मा के साथ उनकी टीम जी तोड़ मेहनत करती है। इस शो में कपिल शर्मा के साथ भारती सिंह, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक और अर्चना पूरण सिंह नजर आते हैं। 

OMG! इस एक्ट्रेस की वजह से टूटा है इमरान-अवंतिका का रिश्ता

कपिल शर्मा ने दी Good News
साल 2020 में बॉलीवुड की कई फिल्में डिजिटल प्लेफॉर्म पर रिलीज की गईं तो कई सेलेब्स ने इस साल 2020 में बॉलीवुड की कई नामचीन सितारों ने ओटीटी प्लेटफॉर्म का रुख किया। वहीं अब खबर आई है कि टीवी जगत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (kapil sharma) ने भी अब अपना डिजिटल डेब्यू करने का मन बना लिया है।  इस बात की घोषणा खुद कपिल ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए की है।

शिल्पा शेट्टी ने बताए खुश रहने के तरीके, यह आसन करने से होगा तनाव दूर

अंग्रजी को लेकर कहा ये
कपल ने एक वीडियो शेयर किया था जहां वह अपने हाथों में स्क्रिप्ट लिए हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान वह बार-बार अंग्रेजी के कुछ कठिन शब्दों पर जोर डाल रहे हैं ताकि वह उनका सही तरीके से उच्चारण कर पाएं। वहीं कैमरा रोल होने के बाद कपिल अपना परिचय देते हैं लेकिन फिर वह बीच में अक अग्रेंजी शब्द को लेकर अटक जाते हैं।वहीं कपिल को अटकते देख कैमरामैन कहता है कि इसे आप हिंदी में भी कह सकते हैं। जिसके बाद फौरन कपिल पेपर को फेंककर कहते हैं कि मेरी तो अंग्रेजी में भी तैयारी थी, पर ठीक है, अगर नेटफ्लिक्स खुद ही देसी है...तो अपने को क्या जरूरत है जबरदस्ती अंग्रेजी बोलने की। तो मैं आ रहा हूं आपके टीवी, लैपटॉप और मोबाइल फोन पर... यानी नेटफ्लिक्स पर। दिस वॉज द ऑस्पिशियस न्यूज। वीडियो के अंत में कपिल कहते हैं कि अंग्रेजी में ही कर लें। वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए जानकारी दी है कि वह बहुत जल्द नेटफ्लिक्स पर आ रहे हैं।' 

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

comments

.
.
.
.
.