Friday, May 14, 2021
-->
karan is ready again to set fire on chart buster with his latest ameen vbgunt

‘मै देखूं तेरी फोटो’ के बाद ‘आमीन’ के साथ चार्ट बस्टर पर तहलका मचाने को तैयार करण सेंबी

  • Updated on 5/25/2020

नई दिल्ली टीम डिजिटल। लुका छुपी (luka chuppi) फिल्म के गाने ‘मै देखूं तेरी फोटो’ गाने की बेतहाशा सफलता के बाद सुरों के धनी गायक करण सेंबी (karan sehmbi) अब गीतकार निर्माण (nirmaan) के साथ एक नया शाहकार आमीन (ameen) लेकर बाजार में तहलका मचाने को तैयार हैं। ये जोड़ी दोबारा अपना जादू बिखारने को तैयार है। इस बेहद सफल जोड़ी का नया गाना आमीन मंगलवार 26 मई को रिलीज किया जाएगा।

जावेद अख्तर ने कोरोना संकट में गिरफ्तारियों को लेकर अमित शाह पर साधा निशाना

फिर से सफलता की कहानी दोहराने को तैयार करण
'मै देखूं तेरी फोटो, की सफलता को दोहराने की पूरी तैयारी के साथ गायक करण का मुहब्बत भरा ट्रैक 'आमीन' पूरी तरह तैयार है। करण ने इस गाने को काफी खूबसूरती से गाया है और इस वीडियो में करण टीवी कलाकार हैली दारूवाला के साथ दिखाई देने वाले हैं। इस गाने की तारीफ करते इंडी म्यूजिक लेवल के एमडी नौशाद खान मानते हैं कि निर्माण और करण की जोड़ी कमाल की है। इनके साथ काम करने में हमेशा मजा आता है। नौशाद बताते हैं कि इंडी म्यूजिक में वो हमेशा खुदमुख्तार और दिलकश संगीत को सपोर्ट करते हैं। हमें शुरु से पता था कि इस कालाकर में प्रतिभा है, ये जीत कर दिखाएंगे।

लंबे इंतजार के बाद 5 साल का नन्हा विहान हवाई सफर करके पहुंचा बेंगलुरु, मिला मां से

गाना बनाते वक्त ही समझ गए थे कि 'कमाल होने वाला है....'
अपने गाने से जुड़ी यादों को ताजा करते हुए करण बताते हैं कि इस गाने को रिकॉर्ड करते हुए ही वो समझ गए थे कि ये गाना कमाल करने वाला है। करण दावा करते हैं कि ये उनका सबसे बेहतरीन गाना है और इसका फिल्मांकन भी काफी कमाल का हुआ है। हालांकि इसकी सारी शूटिंग लॉक डाउन से पहले ही कर ली गई थी। मगर हमें खुशी है कि आखिरकार हमें वो मिल ही गया जिसकी तलाश थी। इस गाने को 26 मई को इंडी म्यूजिक के ऑफिशियल यू ट्यूब चैनल  पर रिलीज किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.