Monday, Nov 29, 2021
-->
karan johar announce dear comrade hindi remake

'अर्जुन रेड्डी' के बाद अब विजय देवराकोंडा के इस फिल्म का बनेगा हिंदी रीमेक

  • Updated on 7/24/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर (karan johar) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसे लेकर अब खूब चर्च हो रही है। करण ने विजय देवराकोंडा (vijay devrakonda) और रश्मिका मंदाना संग फोटो शेयर कर जानकारी दी है कि देवराकोंडा और रश्मिका मंदाना स्टारर 'डियर कॉमरेड' (dear comrade) का अब हिंदी रीमेक बनेगा। 

वहीं करण के इस पोस्ट को क्रिटिक तरण आदर्श (taran adarsh) ने ट्वीट कर लिखा कि अब ये आधिकारिक हो गया है। करण जौहर ने तेलुगू फिल्म डियर कॉमरेड के हिंदी रीमेक के अधिकार ले लिए हैं। अब देखना ये दिलचस्प होगा कि करण इस फिस्म में किसे कास्ट करते हैं। 

B'day Special: दिलीप कुमार की वजह से मनोज कुमार ने बदला था अपना नाम

'डियर कॉमरेड' की बात करें तो फिल्म को भारत कम्मा (bharat kamma) ने डायरेक्ट किया है जोकि तेलुगू, तमिल और मलयालम भाषा में भी रिलीज होने वाली है। फिल्म में स्टूडेंट यूनियन लीडर और एक स्टेट लेवल की क्रिकेटर के बीच की इंटेन्स लव स्टोरी को दिखाया जाएगा। फिल्म 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 

आमिर खान ने ‘नच बलिये’ 9 के लिये बबीता फोगट को शुभकामनाएं दीं!

बता दें कि पिछले साल करण जौहर ने मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक बनाया था जोकि बॉक्स ञफिस पर सुपरहिट साबित हुआ। फिल्म में श्रीदेवी (Shridevi) की बेटी जाह्नवी कपूर (Jahnvi kapoor) ने फिल्म 'धड़क' (Dhadak) से बॉलीलुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में जाह्नवी के साथ शाहिद कपूर (Shahid kapoor) के भाई ईशान खट्टर (Ishan khattar) ने भी अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। 

निक ने प्रियंका को दिया पानी में धक्का, यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

वहीं हाल ही में फिल्म धड़क को रिलीज हुए पूरे एक साल हो गए हैं। फिल्म को शशांक खैतान (Shashank khaitan) ने डायरेक्ट किया और करण जौहर (Karan johar)  के धर्मा प्रोडक्शन (Dharma production) ने फिल्म को प्रोड्यूस किया। 'धड़क' के रिलीज से पहले ही इसके चर्चे जोरो पर थे। एक तरफ ये 'सैराट' मूवी की रीमेक भी थी इस लिए इस फिल्म को कड़ी परीक्षा से भी गुजरना था।


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.