Monday, Dec 06, 2021
-->
karan johar announces shanaya kapoor bollywood launch sosnnt

अब संजय कपूर की बेटी Shanaya Kapoor को लॉन्च करेंगे करण जौहर, वीडियो हुआ वायरल

  • Updated on 3/22/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर (sanjay kapoor) की बेटी शनाया कपूर (shanaya kapoor) चर्चित स्टार किड्स में से एक मानी जाती हैं। सोशल मीडिया (social media) पर एक्टिव रहने वाली शनाया फैन फॉलोइंग के मामले में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। उनकी बेमिसाल खूबसूरती के चर्चे अभी से बी-टाउन के गलियारों में हैं। वहीं अब उन्हें लेकर एक खास खबर सामने आई है जो उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। 

नेपोटिज्म को लेकर अपनी छवि साफ करने की कोशिश में हैं Karan Johar, किया यह काम

संजय कपूर की बेटी Shanaya को लॉन्च करेंगे करण जौहर
दरअसल, हाल ही में करण जौहर (karan johar) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जहां वह अपनी टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी में शनाया का खुले दिल से स्वागत कर रहे हैं। उन्होंने ये भी बताया कि शनाया ने Dharma Cornerstone Agency को साइन किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

वहीं वीडियो के अलावा करण ने शनाया के कई सारी तस्वीरें भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है जो अब चर्चा का विषय बन चुका है। वहीं फिल्म की अनाउंसमेंट जुलाई की जाएगी। बता दें कि करण ने कुछ दिन पहले ही एक नई टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी शुरू की है जिसके तहत वे कई टैलेंटेड लोगों को बॉलीवुड में पहला ब्रेक दे रहे हैं। वहीं अब धर्मा प्रोडक्‍शन के तहत शनाया अपना बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने जा रही हैं। 

वरुण-नताशा की शादी पर Emotional दिखे करण जौहर, कहा- मेरा लड़का...

चार नए चेहरों को लॉन्च करने जा रहे करण जौहर
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस (sushant singh rajput case) में बुरे फंसे करण अब अपने माथे पर लगा कलंक मिटाने की कोशिश में हैं। कंगना रनौत (kangana ranaut) सहित सुशांत के फैंस ने उनपर इंडस्ट्री में नेपोटिज्म (nepotism) फैलाने का आरोप लगाया था। करण को इतना ज्यादा ट्रोल किया गया कि लंबे समय तक सोशल मीडिया (social media) से गायब ही हो गए थे। 

वहीं सुशांत केस मामला शांत होने के बाद अब करण अपनी छवि सुधारने की कोशिश कर रहे हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने बुलबुल फेम तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) को अपने कैंप में शामिल करने का फैसला लिया है। इसके अलावा उन्होंने 3 नए टैलेंट को इंडस्ट्री में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.