Tuesday, Aug 16, 2022
-->
karan-johar-celebrates-the-50th-birthday-of-the-ceo-of-dharma-productions

करण जौहर ने धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ और  करीबी दोस्त अपूर्वा मेहता के 50वें जन्मदिन पर किया भव्य जश्

  • Updated on 3/16/2022
  • Author : National Desk

करण जौहर ने धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ और  करीबी दोस्त अपूर्वा मेहता के 50वें जन्मदिन पर किया भव्य जश्न का आयोजन।

करण जौहर ने धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ और अपने करीबी दोस्त अपूर्व मेहता के जन्मदिन की  एक भव्य दिव्य पार्टी आयोजित की है ।  अपूर्व मेहता १८ मार्च को 50 वर्ष के हो रहे है और उसी खुशी में कल रात यानी 17 मार्च को मुंबई के आलीशान होटल में जश्न मनाया जायेगा। करण जौहर यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि इस जश्न में सब कुछ भव्य हो इसीलिए उन्होंने हर्षा खिलाचंद की मदद से  आमंत्रित अतिथियों को फैंसी हैम्पर्स के साथ विशेष रूप से डिजाइन किए गए अति सुंदर निमंत्रण भेजे हैं।

मशहूर सेट डिजाइनर अमृता महल, जिन्हें रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और ब्रह्मास्त्र सहित कई धर्मा फिल्मों के सेट डिजाइनिंग के लिए जाना जाता है वही इस बर्थडे बैश की थीम डिजाइन कर रही हैं । हर जगह ग्लिटर की सजावट होगी और रंग कोड गोल्डन-ब्लैक होगा ।  ऐसा लग रहा है कि बी-टाउन की सबसे भव्य पार्टियों में से एक यह पार्टी होगी।

PunjabKesari

इतना ही नही तो संगीत के लिए भी कुछ खास इंतजाम किया गया है। जानेमाने डीजे खुशी को करण जौहर ने इस पार्टी के लिए साइन किया है।  वह अपने बैंड इबीसा मंकी बिजनेस के साथ मुंबई पहुंचे हैं और वें इस ग्लैमरस वेन्यू पर लाइव परफॉर्म करेंगे।  इबीसा के कई अन्य कलाकारों को भी विशेष रूप से अपूर्व मेहता के जन्मदिन समारोह में परफॉर्म करने बुलाया है।

अतिथि सूची में बॉलीवुड के कई सारे नामचीन कलाकार उपस्थित रहने वाले है। जिनमें  अक्षय कुमार से लेकर आलिया भट्ट, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अनन्या पांडे, तारा सुतारिया, जान्हवी कपूर  और बहुत सारे लोग शामिल होने की संभावना है।

 बता दें कि करण जौहर और अपूर्व मेहता दोनों ने मिलकर धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले कई ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाई हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.