Friday, Feb 03, 2023
-->
karan-johar-dharma-production-sell-off-30-percent-share-to-adani-group-jsrwnt

करण जौहर बेच रहे अपनी कंपनी के 30 फीसदी शेयर, पढ़ें कितनी सच्चाई है इस खबर में

  • Updated on 1/6/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नए साल के शुरु होते ही ये खबर सामने आई कि करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन का एक तिहाई मालिकाना हक बिकने जा रहा हैं। धर्मा प्रोडक्शन का एक तिहाई शेयर अडानी ग्रुप खरीदने जा रहा है।

लेकिन सच यही है कि धर्मा प्रोडक्शंस ने अपनी कंपनी की हिस्सेदारी किसी को भी नहीं दी है। कंपनी के सीईओ अपूर्व मेहता ने इसके बाद सोशल मीडिया एक बयान जारी करके इस खबर को एक सीरे से नकार दिया। अपूर्व ने कहा है कि इन खबरों में कोई भी सच्चाई नहीं है। यहां न तो कोई तथ्य को जांचा गया है और न ही परखा गया है। 

करण के लिए साल 2020 रहा मुश्किलों भरा
दरअसल, साल 2020 करण जौहर के लिए काफी मुश्किलों भरा रहा। यही वो साल था जब बॉलीवुड ड्रग्स मामले (Bollywood Drugs case) में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच का दायरा करण जौहर (Karan Johar) तक जा पहुंचा था, यहां तक की एनसीबी ने करण को इस मामले में नोटिस भी जारी कर दिया था, हालाकिं एनसीबी के नोटिस का करण ने जवाब दिया है।

अनिल कपूर ने करीना पर लगाया यह बड़ा आरोप, कहा- 'तुमने मुझसे बहुत पैसे लिए हैं...'

ड्रग्स मामले में एनसीबी ने जारी किया था नोटिस
एनसीबी के नोटिस का जवाब देते हुए करण ने कहा था कि उनके घर पर पिछले साल हुई पार्टी में किसी भी मादक पदार्थ का सेवन नहीं किया गया था। अधिकारी ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक वीडियो के संबंध में एजेंसी ने जौहर को नोटिस जारी किया था। उन्होंने कहा, 'जौहर से पार्टी की पूरी जानकारी देने को कहा गया था। एनसीबी के अनुसार जौहर ने को नोटिस का जवाब दिया।’ 

सुशांत केस में आया नया मोड़, CBI जांच पर मुंबई कमिश्नर ने दी सफाई

करण ने दिया नोटिस का जवाब
इसके साथ ही एनसीबी के अधिकारी ने उस दौरान इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा, 'जवाब में जौहर ने कहा कि उनकी पार्टी में ड्रग्स नहीं लिए गए।' उन्होंने बताया कि एनसीबी को उस पार्टी की वीडियो के संबंध में शिकायत मिली थी, जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां मौजूद थी। शिकायत में कहा गया था कि बॉलीवुड के कई सितारे वीडियो में 'मादक पदार्थ' के प्रभाव में नजर आ रहे हैं। 

कंगना रनौत ने फ्लैटों में स्कीम का घोर उल्लंघन किया : अदालत 

अधिकारी ने बताया कि शिरोमणि अकाली दल के नेता मंजिंदर सिंह सिरसा ने एनसीबी को वीडियो भेजी थी और इस संबंध में एजेंसी की मुम्बई क्षेत्रीय इकाई में शिकायत दर्ज की गई थी। सिरसा ने दावा किया था कि उन्होंने वीडियो के संबंध में मुम्बई पुलिस के समक्ष पिछले साल अगस्त में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन कोई जांच नहीं की गई। 

Video: नए साल पर बॉलीवुड में वापसी करेंगी सुशांत की Ex- GirlFriend रिया चक्रवर्ती

वीडियो के वायरल होने के बाद जौहर ने सार्वजनिक तौर पर एक बयान भी जारी किया था और अपनी पार्टी में मादक पदार्थों के इस्तेमाल की खबरों को निंदात्मक और दुर्भावना से भरा बताया था। इस साल जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत होने के सिलसिले में केन्द्रीय एजेंसी ने मादक पदार्थ से जुड़ी जांच शुरू की थी।

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी अन्य खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.