Monday, Dec 06, 2021
-->
karan johar did not like shahrukh khan at one time anjsnt

एक वक्त पर किंग खान को नहीं पसंद करते थे करण जौहर, कहते थे- ओवरएक्टिंग करते हैं SKR

  • Updated on 11/9/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukhkhan) और करण जौहर की दोस्ती के चर्चे हर जगह पर होते हैं। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब करण और शाहरुख खान के बीच दोस्ती जैसा कुछ नहीं था और वो उनके बारे में कुछ और ही सोचते थे।

शाहरुख को समझते थे ये
हाल ही में अपनी बायोग्राफी  ‘एन अनसूटेबल ब्वॉय’ में बताते हुए लिखा है कि एक समय उन्हें लगता था कि शाहरुख खान ओवरएक्टिंग करते हैं। उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें ऐसा क्यू लगा। करण ने अपनी बायोपिक में बताया कि जब उन्होंने शाहरुख खान को दीवाना में देखा था तब उन्हें महसूस हुआ कि वो ओवरएक्टिंग कर रहे हैं।

एक क्लिक में पढ़ें Bollywood से जुड़ी Top खबरें

अपने दोस्त से भी हुई कई बार लड़ाई
एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इसी वजह से करण जौहर के अपने दोस्त धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व के साथ कई बार बहस भी हुई, क्योंकि अपूर्व को आमिर खान और मुझे शाहरुख खान बिल्कुल भी पसंद नहीं थे। 

दीपिका पादुकोण ने बदला अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर हैंडल का नाम, ये है वजह!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#11yearsofkabhialvidanakehna #11yearskank #kabhialvidanakehna #srkiseverything #shahrukhkhan #karanjouhar #srkkaran #happinessissrk #bollywood #kingkhan #india #kank

अग॰ 11, 2017 को 8:15अपराह्न PDT बजे को Mary (@koooky476) द्वारा साझा की गई पोस्ट

आपको बता दें कि बॉलीवुड में किंग खान के नाम से मशहूर अभिनेता शाहरुख खान भी जेल में रात बिता चुके हैं। अपने इस जेल के सफर के बारे में खुद शाहरूख खान ने एक इंटरव्यू में बताया था।शाहरूख खान ने अपनी लाइफ के इस किस्से को सुनाते हुए कहा कि आज से कई साल पहले एक मैगजीन मे छपे लेख के कारण  मुझे जेल जाना पड़ा था।

क्या है पूरा मामला
शाहरूख खान ने बताया कि 1993 में आई फिल्म 'माया मेमसाहब' में शाहरुख को फिल्म के निर्देशक की बीवी के साथ एक लव सीन करना था। इसी सीन को लेकर एक मैगजीन ने लिखा कि फिल्म निर्देशक केतन मेहता ने अपनी पत्नी को शाहरूख खान के साथ एक रात रहने को कहा जिससे वो दोनों एक दूसरे को अच्छे से जान लें। जिससे लव सीन शूट करने में कोई परेशानी न हो। इस आर्टिकल को पढ़कर शाहरूख खान का पारा हाई हो गया और वो सीधे संपादक के ऑफिस में पहुंचे और उसे मैगजीन के संपादक  के साथ गाली- गलौज की और उसे जान से मारने की धमकी दी।

संपादक ने की पुलिस में शिकायत
शाहरूख खान की इस हरकत पर उस मैगजीन के संपादक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस सेट पर ही पहुंची और उन्हें अपने साथ चलने को कहा।शाहरुख ने आगे कहा कि वो पहले समझ ही नहीं पाए कि ये असली में पुलिस है। उनका लगा कि ये उनके फैंस है। जब उन्होंने उन्हें गाड़ी में बैठाया तब जाकर शाहरुख खान को एहसास हुआ कि वो पुलिस के गिरफ्त में हैं।पुलिस ने उन्हें ले जाकर लॉकअप में बंद कर दिया। ये पहली बार था जब शाहरुख खान जेल में बंद थे। उन्होंने कहा कि वो एक बहुत ही छोटी सी जगह थी। उन्हें वहां पूरी एक रात बितानी पड़ी। उन्हें अगले दिन जाकर बेल मिली थी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.