Thursday, Dec 01, 2022
-->
karan-johar-dostana-2-and-takht-to-be-shelved-due-to-coronavirus

Coronavirus: करण जौहर पर मंडराए संकट के बादल, बंद हुई ये दो बड़ी फिल्में

  • Updated on 3/20/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जैसा कि हम देख रहे हैं कोरोना वायरस (coronavirus) का कहर बढ़ता ही जा रहा है। इस वायरस की वजह से कई लोग अपनी जान गंवा रहे हैं तो वहीं इसका असर दुनिया भर की अर्थव्यवस्था पर भी हो रहा है। हिंदी सिनेमा को भी इससे तगड़ा झटका लगा है। कई फिल्मों की रिलीज डेट को भी आगे बढ़ाया गया है। वहीं कई टीवी शोज की शूटिंग भी कुछ दिनों के लिए रुक चुकि है। 

कोरोना की चपेट में आईं ‘बेबी डॉल’ सिंगर पर भड़के कुमार विश्वास, योगी सरकार से की अपील

दोस्ताना 2 और तख्त हुई बंद
वहीं अब खबर आई है कि करण जौहर ने भी अपने दो बड़ी मल्टीस्टारर फिल्मों को ना बनाने का फैसला किया है। जी हां, इन दिनों करण जौहर की फिल्म 'दोस्तान 2' (dostana 2) की शूटिंग चल रही थी लेकिन कोरोना की वजह से शूटिंग बंद कर दी गई है। 

वहीं लंबे समय से चर्चा में रही 'तख्त' (takht) को भी अब करण जौहर ने ना बनाने का फैसला कर लिया है। सूत्रों के मुताबिक फिल्म को लेकर पहले से ही दिक्कतें आ रही थी। एक तो इसके कंटेंट की वजह से और दूसरा इस फिल्म के स्क्रिप्ट राइटर के एक सांप्रदायिक ट्वीट की वजह से।  

Video: बॉलीवुड में मिला Coronavirus का पहला केस, ‘बेबी डॉल’ की सिंगर हुईं संक्रमित

हो सकता है रिपीट टेलीकास्ट
वहीं भारत के कुछ हिस्सों में सिनेमाघरों (cinema hall) को बंद कर दिया गया है, तो वहीं कई फिल्मों की रिलीज डेट को भी आगे बढ़ाया गया है। खबर तो ये भी आई थी कि कई टीवी शोज की शूटिंग भी कुछ दिनों के लिए रुक चुकि है। ऐसे में एंटरटनमेंट इंडस्ट्री (entertainment industry) के लिए यह एक बड़ा संकट बन चुका है। 

सूत्रों के मुताबिक टीवी बॉडीज की मीटिंग में यह तय हुआ था कि 19-31 मार्च तक हर तरह से शूट कैंसल होंगे। लेकिन मौजूदा हालत को देखते हुए यही कहा जा सकता है कि शायद 31 मार्च के बाद भी कुछ खास सुधार नहीं आ पाए। ऐसे में ये बात सभी प्रोड्यूसर्स के लिए चिंता का विषय बन सकती है क्योंकि जब शूट ही नहीं होगी तो वो टेलिकास्ट क्या करेंगे। 

वहीं कयास तो यही लगाया जा रहा है कि शोज के मेकर्स दर्शकों को रिपीट टेलीकास्ट दिखा सकते हैं। आपको बता दे कि रियालिटि शोज को भी इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। कई डांस, सिंगिंग रियलिटी शोज की शूटिंग टल गई है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.