Wednesday, May 12, 2021
-->
karan-johar-introduces-tripti-dimri-to-dca-squad-sosnnt

नेपोटिज्म को लेकर अपनी छवि साफ करने की कोशिश में हैं Karan Johar, किया यह काम

  • Updated on 2/17/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर (karan johar) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। सुशांत सिंह राजपूत केस (sushant singh rajput case) में बुरे फंसे करण अब अपने माथे पर लगा कलंक मिटाने की कोशिश में हैं। कंगना रनौत (kangana ranaut) सहित सुशांत के फैंस ने उनपर इंडस्ट्री में नेपोटिज्म (nepotism) फैलाने का आरोप लगाया था। करण को इतना ज्यादा ट्रोल किया गया कि लंबे समय तक सोशल मीडिया (social media) से गायब ही हो गए थें।

Liger को लेकर सामने आई ये खास खबर, Vijay Deverakonda का दिखा दमदार लुक

नेपोटिज्म को लेकर अपनी छवि साफ करने की कोशिश में हैं Karan 
वहीं सुशांत केस मामला शांत होने के बाद अब करण अपनी छवि सुधारने की कोशिश कर रहे हैं। हाल ही में खबर आई है कि बुलबुल फेम तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) को अपने कैंप में शामिल करने का फैसला लिया है। करण ने तृप्ति के कई सारे पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो अब चर्चा का विषय बन चुका है। वहीं करण ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया कि वह अपनी टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी में तृप्ति का खुले दिल से स्वागत कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

वहीं इन दिनों वह अपने बड़े प्रोजेक्ट लाइजर को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में अर्जुन रेड्डी फेम विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अन्नया पांडे को कास्ट किया गया है। कुछ दिन पहले ही करण जौहर ने अने इस खास प्रोजेक्ट की घोषणा करते हुए इसका पहला पोस्टर जारी किया था जो खूब चर्चा में रहा। 

करण जौहर बेच रहे अपनी कंपनी के 30 फीसदी शेयर, पढ़ें कितनी सच्चाई है इस खबर में

लाइजर को लेकर चर्चा में हैं करण जौहर
बता दें कि फिल्म को एक नहीं बल्कि 5 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। इसके अलावा मेकर्स ने फिल्म का एक नया पोस्ट भी जाकी किया है जिसमें विजय एक अलग ही अवतार में नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में विजय का काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं।

वहीं फैंस को उनका यह दमदार लुक बेहद पसंद आ रहा है तभी सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है। मेकर्स ने बताया कि वे लाइजर को हिंदी के अलावा तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा। बता दें कि फिल्म में विजय एक बॉक्सर के किरदार में नजर आने वाले हैं जिसे देखना बेहद रोमांचक होगा। वहीं फिल्म का नाम पहले फायटर रखा गया था। वहीं करण जौहर और अपूर्वा मेहता मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं । 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.