Monday, Nov 29, 2021
-->
karan-johar-launches-new-talent-agency-sosnnt

धर्मा प्रोडक्शंस ने कॉर्नरस्टोन के साथ साझेदारी में अपने नए वेंचर 'धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी' की घो

  • Updated on 12/15/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। वर्षों से अधिक भारतीय सिनेमा में अपने अपार योगदान के साथ, धर्मा प्रोडक्शंस ने अब कॉर्नरस्टोन के साथ साझेदारी में अपने नए वेंचर की घोषणा की है। अब धर्मा प्रोडक्शंस प्रतिनिधित्व को फिर से परिभाषित करने के लिए , संगीत उद्योग से अभिनेताओं और प्रतिभा के हर श्रेणी के  कलाकारों के लिए,  उनके सहज अवसरों को जानने और उन्हें उनके  संबंधित उद्योगों में करियर बनाने में मदद करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कॉर्नरस्टोन  के साथ इस साझेदारी के दायरे को बदलते हुए, इस नई प्रतिभा प्रबंधन एजेंसी को ‘’धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी (DCA)" के नाम से जाना जायेगा। 

रिपब्लिक टीवी, टाइम्स नाउ के खिलाफ बॉलीवुड निर्माताओं की याचिका पर SC में सुनवाई 

करण जौहर ने लॉन्च किया न्यू टैलेंट एजेंसी
इन वर्षों में, धर्मा प्रोडक्शंस ने अलग-अलग कलाकारों के साथ इस उद्योग के मूल में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। इसने जुनून, प्रतिभा और कड़ी मेहनत के कई व्यक्तियों के ऊंचाइयों का मार्ग प्रशस्त किया है। बंटी सजदेह द्वारा बनाई गई कॉर्नरस्टोन  ने एक दशक से भी अधिक समय से एंड-टू-एंड टैलेंट मैनजमेंट में अपनी विशेषज्ञता साबित की है।

पारंपरिक और डिजिटल दोनों तरह की बिक्री और विपणन से लेकर लाइसेंसिंग, एनीमेशन और गेमिंग, पीआर और समग्र छवि प्रबंधन तक के अपने ब्रांड  निर्माण कौशल के साथ, कॉर्नरस्टोन  ने कई प्रमुख खेल और मनोरंजन प्रतिभाओं को समान रूप से सफलतापूर्वक प्रस्तुत किया है। 

इस थ्रिलर वेब सीरीज से Digital Debut करने जा रहे हैं शाहिद, अगले साल से शुरु होगी शूटिंग

धर्मा प्रोडक्शंस और कॉर्नरस्टोन की इसी विरासत को आगे बढ़ाते हुए, धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी (DCA) का उद्देश्य प्रतिभा को  एक अदम्य पावरहाउस बनना है जो सहयोग को आगे बढ़ाएगा और देश में कलाकार प्रबंधन और प्रतिनिधित्व के लिए मानदंड बनेगा। धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी एक सुरक्षित पावरहाउस  बनाने का लक्ष्य रखेगी जहां अनुभवी व्यावसायिकता , रोमांचक और समकालीन प्रतिभा, पॉपुलर कल्चर के इस युग में प्रीमियम कंटेंट प्रोडक्शन और एक्सेसिबिलिटी को  सुदृढ़ करने के लिए फिल्मों, विज्ञापन, ओटीटी कंटेंट , इवेंट्स , उपस्थिति  के माध्यम से मिल जाएगी।

यह अपनी प्रतिभा के साथ अपने डिजिटल /सामाजिक उपस्थिति और व्यक्तिगत पीआर के माध्यम से अपने ब्रांड का निर्माण करने के लिए भी काम करेगा। एजेंसी का लक्ष्य प्रत्येक प्रतिभाशाली कलाकार के करियर को आकार देने, चमकाने और परिपक़्व करने के उनके उन्हें एकजुट करना है। 

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

करण जौहर के घर पार्टी करने पहुंचे विक्की कौशल-कैटरीना कैफ, सामने आईं तस्वीरें

करन जौहर ने मांगी माफी लेकिन नहीं बदला टाइटल, मधुर भंडारकर बोले- कुछ और थी उम्मीद

मधुर भंडारकर ने करण जौहर पर लगाया फिल्म का टाइटल चुराने का आरोप, पढ़ें Tweet

दिल्ली हाई कोर्ट ने न्यूज चैनल्स को अपमानजनक कंटेंट न टेलीकास्ट करने की दी चेतावनी

एक वक्त पर किंग खान को नहीं पसंद करते थे करण जौहर, कहते थे- ओवरएक्टिंग करते हैं SKR

धर्मा प्रोडक्शंस ने नहीं मांगी माफी तो ये भिजवाएंगे करण जौहर के घर कचरा!​​​​​​​

करण जौहर ने गोवा में फैलाई गंदगी, Video शेयर करते हुए कंगना ने लगाई फटकार​​​​​​​

फिल्म ‘गुंजन सक्सेना’ मामले में हाई कोर्ट ने गेंद केंद्र, धर्मा प्रोडक्शन, करण जौहर के पाले में डाली

सुशांत केस में आया नया मोड़! करण जौहर के खिलाफ जारी हुआ नोटिस

क्षितिज के वकील ने NCB पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- करण जौहर का नाम लेने का बनाया दबाव

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.