Tuesday, Aug 16, 2022
-->
karan johar on his special partnership with netflix india sosnnt

करण जौहर ने 'द फेम गेम' रिलीज से पहले नेटफ्लिक्स को लेकर लिख भावुक नोट

  • Updated on 2/24/2022

नई दल्ली/टीम डिजिटल। करण जौहर ने नेटफ्लिक्स के सहयोग से  धर्मैटिक एंटरटेनमेंट द्वारा माधुरी दीक्षित का पहला वेब शो "द फेम गेम" के साथ एक और मनोरंजक कहानी पेश करने के लिए तैयार है।  नेटफ्लिक्स के इस शो में माधुरी को अनामिका आनंद नाम की बॉलीवुड स्टार के रूप में उनकी प्रसिद्धि के 'अंधेरे पक्ष' के रूप में दिखाया गया है ।  वेब शो में संजय कपूर, मानव कौल, लक्षवीर सरन, सुहासिनी मुले और मुस्कान जाफरी भी शामिल हैं।  अब, जैसा कि शो कल रिलीज होने के लिए तैयार है, करण जौहर ने नेटफ्लिक्स और उनके लंबे , सफल सहयोग के प्रति आभार से भरा एक नोट लिखा है।

द फेम गेम का एक पोस्टर सांझा करते हुए, करण ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि, "मेरी डिजिटल यात्रा @netflix_in पर #लस्टस्टोरी के साथ शुरू हुई और तब से हमारी साझेदारी बढ़ती ही जा रही है, जो हमेशा मेरे, धर्माटिक एंटरटेनमेंट और धर्मा मूवीज हम सभी के लिए विशेष है। यह न केवल एक बेहद सहयोगी साझेदारी थी, बल्कि एक सफल परियोजना भी थी।  क्रेजी बिंज #fabulouslivesofbollywoodwives से लेकर डार्क और इंटेंस #ajeebdaastaans तक, सामयिक और प्रासंगिक #गिल्टी से लेकर पहले प्यार के मीठे विस्फोट #meenakshisundareshwar tak वहीं  #gunjansaxena की पावर से लेकर अब तक हमारी पहली स्क्रिप्टेड सीरीज़ #thefamegame तक हमारी सारी सामग्री को  प्यार और देखभाल से पोषित करने के लिए  हम @netflix_in के आभारी हैं!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

हमारे भीतर ठोस सामग्री की खोज के लिए  और #Searchingforsheela #thefamegame जैसा कि मैंने कहा कि हमारी पहली स्क्रिप्टेड श्रृंखला को दुनिया के सामने लाने के लिए और दर्शकों का इस मनोरंजन का उसी पैशन के साथ उपभोग लेने जिस तरह हमने बनाया है उसके लिए  मैं और अब इंतजार नहीं कर सकता! #thefamegame कल होगी रिलीज़  !!! इसे अपने वीकेंड का बिंज बनाएं।"

करण के प्रोडक्शन हाउस ने पहले नेटफ्लिक्स के साथ लस्ट स्टोरीज़, गिल्टी, अजीब दास्तान, गुंजन सक्सेना, मीनाक्षी सुंदरेश्वर, बॉलीवुड वाइव्स के शानदार जीवन, शीला की खोज और अब, द फेम गेम जैसी परियोजनाओं के लिए काम किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.