Friday, Jan 28, 2022
-->
karan-johar-said-about-on-deepika-and-ranveer-singh-relationship

करण ने बताया रणवीर-दीपिका के रिश्ते का सच, कहा- जल्द हो सकता है 'Breakup'

  • Updated on 3/18/2018

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड में इन दिनों दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी को फैंस काफी पंसद करते है। पिछले काफी समय से यह सुनने में भी आ रहा है की दिनों जल्द शादी के बंधन में बंध जा हैं। हाल ही में इन कपल को लेकर करण जौहर ने बड़ा खुलासा किया है। उनका कहना है कि इस बॉलीवुड कपल का लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप की वज‍ह से ब्रेकअप हो सकता है।

Navodayatimes

करण जौहर ने इस बात का खुलासा अपने रेडियो शो पर कही। हाल ही में उनके रेडिया शो में 'reverse rapid fire' राउंड शुरू हुआ। जिसके दोरान एक कॉलर ने करण से सवाल किया कि कौन से बॉलीवुड कपल का लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप से ब्रेकअप हो सकता है? इस पर करण ने कहा, मुझे लगता है रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को देखकर ऐसा लगता है दोनों को हमेशा एक-दूसरे की जरूरत होती है। लेकिन काम में बिजी होने के चलते टाइम दे पाना दोनों के लिए मुश्कि‍ल है।

Navodayatimes

पिछले दिनों अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी के बाद खबरें आई कि इस साल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी शादी के बंधन में बंध जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका के पेरेंट्स से मिलने रणवीर बंगलुरू भी गए थे। अब देखना यह होगा की यह कपल कितनी जल्दी शादी करते हैं या करते भी हैं या नहीं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.