Thursday, Oct 06, 2022
-->
karan-johar-secret-private-new-instagram-account-followed-by-bollywood-celebs-aljwnt

ट्रोलिंग से बचने के लिए करण जौहर ने अपनाया नया तरीका, बनाया एक सीक्रेट प्राइवेट अकाउंट!

  • Updated on 7/14/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिस्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। इस बहस में आम लोगों के साथ-साथ इंडस्ट्री से भी कई लोग सामने आए हैं। इस बहस में लोगों ने कई बॉलीवुड सेलेब्स को जमकर ट्रोल भी किया है।

ट्रोलिंग से परेशान होकर जहां एक तरफ कुछ बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने सोशल मीडिया के कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया तो वहीं कुछ ने अपना अकाउंट ही डिएक्टीवेट कर दिया। इस पूरी बहस और ट्रोलिंग में सबसे ज्यादा निशाने पर रहे मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar), जिसके बाद उन्होंने भी सोशल मीडिया से दूरी बना ली।

आलिया की बहन शाहीन भट्ट को मिल रही रेप और जान से मारने की धमकी, सामने आए Screenshots

लोगों की नाराजगी से टूट गए करण
सुशांत के फैंस करण से इस कदर नाराज हुए कि उन्होंने करण जौहर को बॉयकॉट करने की मुहिम भी शुरू कर दी। वहीं करण के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स में भी तेजी से गिरावट आने लगी। करण के एक दोस्त ने खुलासा किया कि करण इस सब से काफी टूट गए हैं। जब भी वो करण को फोन करते हैं, करण फूंट-फूंटकर रोने लगते हैं और एक ही सवाल करते हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा क्या किया है जिसके कारण उनके साथ ये सब हो रहा है।

सुशांत की याद में अंकिता ने जलाया दिया, एक महीने पहले हुआ था निधन

Karan Johar

क्या करण ने बनाया है सीक्रेट प्राइवेट अकाउंट?
वहीं अब खबर आ रही है कि सोशल मीडिया के अपने ऑफिशियल अकाउंट से दूरी बनाने के बाद करण ने इंस्टाग्राम पर अपना एक नया सीक्रेट प्राइवेट अकाउंट बनाया है। इंस्टाग्राम पर करण जौहर के नाम से 'karanafffairs' अकाउंट एक्टिव है।

सुशांत संग तस्वीर शेयर कर ट्रोल हुईं रिया चक्रवर्ती, कहा- तुम हो उसकी मौत की जिम्मेदार

बॉलीवुड की कई हस्तियां कर रहीं हैं इस अकाउंट को फॉलो
हालांकि ये अकाउंट वेरिफाइड नहीं है लेकिन एक बात जो गौर करने वाली है वो ये है कि इस अकाउंट को शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) और बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) फॉलो कर रहीं हैं। इतना ही नहीं, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बेटी श्वेता (Shweta) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) भी इस अकाउंट के फॉलोवर्स लिस्ट में शामिल हैं।

इससे तो यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि लोगों की ट्रोलिंग से बचने के लिए करण जौहर ने अपना एक सीक्रेट प्राइवेट अकाउंट बना लिया है। अब ये अकाउंट करण का है या नहीं ये तो करण ही जानें लेकिन इस अकाउंट के कारण वो एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.