Monday, Aug 08, 2022
-->
Karan Johar shares his experience on performing in One Mic Stand 2

करण जौहर ने 'वन माइक स्टैंड 2' में परफॉर्म करने पर अपना अनुभव किया शेयर

  • Updated on 10/22/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। करण जौहर का नाम सुनते ही हमारे दिमाग में क्या ख्याल आता है?  फ़िल्में, कॉफ़ी विद करण; और बाकी सब कुछ इन्हीं पहलुओं के इर्द-गिर्द घूमता है। प्रसिद्ध सेलिब्रिटी करण जौहर बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों का हिस्सा रहे हैं और एक लोकप्रिय शो के प्रमुख के रूप में जाने जाते हैं। लेकिन इस बार वह मंच पर अपनी बहुमुखी प्रतिभा साबित करने जा रहे हैं, भारतीय फिल्म निर्देशक 'वन माइक स्टैंड 2' के नए सीजन में स्टैंड-अप कॉमेडी में हाथ आजमाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 

पिछले शुक्रवार को, न केवल 'वन माइक स्टैंड सीजन 2' का ट्रेलर रिलीज़ किया गया बल्कि इसके जरिये जीवन के विभिन्न क्षेत्रों से मशहूर हस्तियों को पहली बार अपना कॉमिक साइड दिखाने के लिए एक साथ देखने का मौका मिला। और इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर आलोचकों, प्रशंसकों और दर्शकों से काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। 

इस बारे में बात करते हुए, करण जौहर ने साझा किया,“कॉमेडी स्ट्रीमिंग साइट्स पर सबसे पसंदीदा शैलियों में से एक है, इसलिए स्वाभाविक रूप से जब मुझे वन माइक स्टैंड 2 करने के लिए कॉल आया तो मैंने हां कह दिया। आप जानते हैं कि जब मजाक लेने की बात आती है तो मैं हमेशा से स्पोर्टिंग रहा हूं और आखिरकार मुझे खुद ऐसा करने का मौका मिला। मैं यह चैलेंज लेना चाहता था क्योंकि मैं कई बार कैमरे के सामने आ चुका हूं लेकिन यह शो मेरे द्वारा अतीत में किए गए किसी भी काम से बहुत अलग है। मैं विशेष रूप से शो के फॉरमेट से आकर्षित था, जो कि एकदम सही है क्योंकि मुझे दर्शकों के साथ और अधिक खुलकर जुड़ने का मौका मिला। मुझे लगता है कि पूरी तरह से अलग दुनिया के कलाकारों को एक साथ लाना और एक प्रो कॉमिक के साथ सहयोग करते हुए खुद को कॉमेडी में डुबो देना सुंदर है, जो समान मानसिकता और व्यक्तित्व को साझा करता है। यही बात दर्शकों के साथ इस शो को पूरी तरह से हिट बनाने के लिए प्रतिध्वनित होती है।" 

करण जौहर ने अपनी मेंटर सुमुखी के बारे में खुलकर बात की और उनके नेचुरल स्किल की सरहाना करते हुए कहा,“सुमुखी के साथ काम करना बेहद मजेदार था, उनका ह्यूमर हमेशा परफ़ेक्ट टाइमिंग पर होता है। उन्होंने मेरी आवाज को समझा और एक ऐसा सेट लिखने में मुझे गाइड किया जो मेरे लिए परफ़ेक्ट है। मजबूत फिमेल वॉइसेस के साथ काम करना हमेशा रोमांचकारी होता है, हम कंटेंट बनाने के लिए अपने कॉमन प्यार से जुड़े हुए हैं।" 

करण ने स्टैंड-अप कॉमेडी की भी तारीफ की और पूरे देश में इसके क्रेज पर अपने विचार साझा करते हुए कहा,"स्टैंड अप कॉमेडी भारत में अंग्रेजी और क्षेत्रीय भाषाओं में बढ़ रही है, यह शो भारत में मनोरंजन के इस आगामी रूप में तेजी लाने के लिए सही दिशा में आगे बढ़ रहा है और उम्मीद है कि बहुत सारी महत्वाकांक्षी कॉमिक्स को प्रेरित करेगा और उनके लिए दरवाजे खोल देगा।" 

इस शो में करण जौहर के अलावा सनी लियोन, चेतन भगत, रफ्तार और फेय डिसूजा जैसे सेलेब्स भी हैं। इसकी मेजबानी सपन वर्मा करेंगी और पार्टिसिपेटिंग सेलेब्स को सुमिखी सुरेश, समय रैना, नीति पलटा, अतुल खत्री और अबीश मैथ्यू सहित कॉमेडियन द्वारा मेंटर किया जाएगा। 'वन माइक स्टैंड' एक अविश्वसनीय रूप से मज़ेदार और प्रशंसित अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ है। बहुप्रतीक्षित स्टैंड-अप कॉमेडी शो का सीज़न 2 आज रिलीज़ हो चुका है जो अमेज़न प्राइम पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

comments

.
.
.
.
.