Wednesday, Dec 01, 2021
-->
karan johar showed kartik aaryan the way out from film dostana 2 aljwnt

करण ने दिखाया कार्तिक को 'दोस्ताना 2' से बाहर का रास्ता

  • Updated on 4/16/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फिल्म 'दोस्ताना-2' (Dostana 2) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जी हां, धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म दोस्ताना-2 की शूटिंग को लेकर कार्तिक आर्यन के गौरजिम्मेदार रवैया देखते हुए करण जौहर (Karan Johar) ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

सूत्रों की मानें तो करीब डेढ़ साल पहले कार्तिक आर्यन को दोस्ताना-2 की स्क्रिप्ट दी गई थी। स्क्रिप्ट सुनने और पढऩे के बाद ही कार्तिक ने फिल्म के लिए हां की थी, लेकिन अब करीब 20 दिन की शूटिंग के बाद कार्तिक ने उसे नापसंद कहते हुए उसमें खामियां निकाल दी। जिसके बाद करण उनके इस रवैय को देखकर कार्तिक को बाहर का रास्ता दिखा दिया।  

रितेश सिधवानी ने की जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल से मुलाकात!

डेट्स को लेकर भी काफी गैर जिम्मेदार रहते थे कार्तिक
सूत्रों की मानें तो कार्तिक फिल्म की शूटिंग की डेटस को लेकर भी काफी गैर जिम्मेदार रहते थे। इसका कारण कहीं यह तो नहीं की कार्तिक आर्यन की पर्सनल लाइफ का असर उनकी प्रोफैशनल लाइफ पर पड़ रहा हो? हालांकि ही इस मामले को लेकर अभी तक कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन चर्चा का बाजार गर्म है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.