Wednesday, Oct 20, 2021
-->
karan johar statement on drug party allegations and kshitij prasad custody by ncb aljwnt

ड्रग पार्टी के आरोपों और क्षितिज प्रसाद को हिरासत में लिए जाने पर करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी, कहा...

  • Updated on 9/26/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से शुरू हुई ड्रग केस की जांच में कई बॉलीवुड फंसते हुए नजर आ रहे हैं। जहां एक तरफ रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की गिरफ्तारी और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) से पूछताछ के बाद अब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) से पूछताछ होने जा रही है, वहीं दूसरी तरफ शुक्रवार को एनसीबी ने करण जौहर (Karan Johar) की कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस के एक्सीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद को पूछताछ करने के बाद हिरासत में ले लिया गया है।

आपको बता दें क्षितिज के घर से एनसीबी ने ड्रग्स भी बरामद किए हैं। क्षितिज की गिफ्तारी के बाद अब माना जा रहा है कि करण जौहर भी एनसीबी (NCB) की रडार पर आ सकते हैं। वहीं दूसरी तरफ, क्षितिज को हिरासत में लिए जाने के बाद करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने खुद को इस केस बिल्कुल अलग बताया है।

PAYAL GHOSH की हो सकती है हत्या! सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जताई आशंका

करण जौहर ने दिया ये बयान
करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर बयान जारी करते हुए लिखा कि 'गलत खबरें फैलाई जा रहीं हैं कि 28 जुलाई, 2019 को मेरे घर पर मेरे द्वारा दी गई पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ था। मैं पहले भी ये बात साफ कर चुका हूं कि ये सारे आरोप गलत हैं। मैं एक बार फिर से कहना चाहूंगा कि ना तो मैं ड्रग्स लेता हूं और ना ही और ना ही मैं ड्रग्स को प्रमोट करता हूं या बढ़ावा देता हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on Sep 25, 2020 at 10:27am PDT

बड़ा खुलासा: जिस Whatsapp Group में होती थी Drug-Chat उसकी एडमिन हैं दीपिका

क्षितिज और अनुभव को लेकर करण ने दिया ये बयान
ड्रग पार्टी के साथ-साथ क्षितिज को लेकर भी करण ने जारी किए हुए बयान में सफाई देते हुए लिखा 'क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा दोनों से मेरा कोई भी निजी संबंध नहीं है। इन दोनों में से कोई भी मेरा करीबी नहीं है। अनुभव धर्मा प्रोडक्शंस के अधिकारी नहीं हैं, उन्होंने नवंबर 2011 से जनवरी 2012 तक सिर्फ दो महीने और फिर जनवरी 2013 में एक शॉर्ट फिल्म के लिए धर्मा प्रोडक्शंस के साथ काम किया था। क्षितिज भी साल 2019 से एक्सीक्यूटिव प्रोड्यूसर के तौर पर काम कर रहे थे।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.