karan johar trolled for sexuality

जब यूजर ने ट्विटर पर करण जौहर को कहा Gay तो मिला ये प्यार भरा जवाब

  • Updated on 8/19/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। डायरेक्टर करण जौहर (Karan johar) अपनी सेक्सुअलिटी को लेकर हमेशा से ही सुर्खियों में रहते हैं। वहीं अब एक यूजर ने ट्विटर (Twitter) पर करण की सेक्सुअलिटी को लेकर पोस्ट किया है। यूजर ने जो ट्वीट किया था उसे ट्विटर से डिलीट तो कर दिया गया है लेकिन फिर भी कई लोगों ने उस ट्वीट को पढ़ लिया था। इसी के साथ खुद करण जौहर (Karan johar) ने भी यूजर के उस ट्वीट के बाद अपने ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है। 

Image result for karan johar

जाह्नवी कपूर के दोस्त की शादी में बाली पहुंचे बॉलीवुड के ये सितारे, देखें Pics

सेक्सुअलिटी पर उठे सवाल का करण ने दिया ऐसा जवाब 
आपको बता दें यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा था, "करण जौहर की जिंदगी पर एक फिल्म बननी चाहिए, The gay"। वहीं इस इस ट्वीट के बाद करण ने यूजर को काफी मजेदार तरीके से जवाब दिया है। करण ने यूजर के ट्विटर का जवाब देते हुए लिखा, "आप सच में जीनियस हैं। इतने दिनों से कहां छुपे थे? आज ट्विटर पर ये फेमस मुद्दा उठाने के लिए आपका बेहद धन्यवाद'"।

इस तरह पंकज त्रिपाठी के हाथ लगा गुरुजी का रोल, वायरल हो रहा ऑडिशन का वीडियो

अरबाज खान के शो मेें भी सेक्सुअलिटी पर की थी बात 
आपको बता दें पिछले दिनों अरबाज खान के शो में भी करण ने सोशल मीडिया पर उको ट्रोल करने पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उस शो के दौरान करण ने बताया था कि, "मैं जब भी पहले अपने बारे में इस तरह की बाते सुनता या ट्रोल होता था तो काफी अपसेट हो जाता या गुस्सा हो जाता था। लेकिन अब इन सब बातों का मुझपर कोई असर नहीं पड़ता। मैं इस स्थिति को अपने मनोरंजन के तौर पर लेता हूं। हर रोज जब भी मुझे ट्रोल किया जाता है तो मैं उससे काफी एंटरटेन होता हूं"।

एकता कपूर और मोना सिंह की कई साल पुरानी दोस्ती में आई कड़वाहट

मैं 'गे' हूं तो क्या मुझे कुछ भी बोलने का हक नहीं 
आगे करण जौहर ने कहा, "इस बारे में आप मुझसे बात कर सकते हैं। लेकिन इसे ऐसे दिखाने की जरूरत नहीं है कि मुझे कोई बीमारी है या मेरे साथ कुछ भी गलत हुआ है। मुझे हमेशा चुप रहना चाहिए क्योंकी तुमको लगता है कि मैं 'गे' (Gay) हूं। क्योंकी मेरी कोई जिंदगी ही नहीं है। मैं ऐसा बिल्कुल नहीं करने वाला हूं"।

तो इन वजहों से दर्शक Sacred games सीजन 2 को बता रहे हैं फ्लॉप

कलंक और स्टूटेंड ऑफ द ईयर 2 रही फ्लॉप 
अगर बात करें करण के वर्कफ्रंट की तो करण की हलिया रिलीज फिल्म 'कलंक' (kalank) बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। इस फिल्म में कई सारे बड़े एक्टर्स के होने के बावजूद भी फिल्म फ्लॉप रही। इसके बाद करण की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' (student of the year 2) रिलीज हुई। ये फिल्म भी दर्शकों को खास पसंद नहीं आई। फिल्म में टाइगर श्राफ के साथ अनन्या पांडे थी जिनकी ये डेब्यू फिल्म थी। इस फिल्म को लोगों का खास रिस्पोंस नहीं मिला।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.