Thursday, Feb 02, 2023
-->
karan-johar-trolled-when-neetu-kapoor-shred-her-bdy-celebration-pics-sosnnt

करण जौहर को पार्टी करता देख भड़क उठे लोग, कहा- ये तो दहाड़े मार-मार कर रो रहा था...

  • Updated on 7/9/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (rishi kapoor) के निधन के बाद नीतू कपूर (neetu kapoor) बुरी तरह से टूट चुकि हैं और खुद को बेहद अकेला महसूस कर रही हैं। ऐसे में उनके जन्मदिन (neetu kapoor bdy) खास मौके पर नीतू के बच्चों ने उनके लिए एक सप्राइज पार्टी प्लान किया जहां बॉलीवुड (bollywood) के कु छ सितारे भी मौजूद नजर आएं। 

सुशांत की मौत के बाद करण जौहर की हुई ऐसी हालत, दोस्त ने बताया- आंखों देखा सच!

करण जौहर को पार्टी करता देख भड़क उठे लोग
जी हां, 8 जुलाई को नीतू ने अपना 62वां जन्मदिन मनाया जिसकी कई सारी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। फोटोज में नीतू केक काट रही हैं और उनसे साथ रणबीर कपूर, रिद्धिमा, श्वेता बच्चन के बेटे अगस्त्या नंदा, ननद रीमा जैन नजर आ रहे हैं। वहीं इन दिनों ट्रोलिंग फेस कर रहे करण जौहर भी इस सेलिब्रेशन का हिस्सा रहे।

ऐसे में नीतू के इन फोटोज में जब यूजर्स की नजर करण जौहर (karan johar) पर गई तो एक बार लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'मैंने कहीं पढ़ा था कि करण जौहर अब टूट चुके हैं। मुझे तो वो बिल्कुल सही लग रहे हैं।' इसके जवाब में एक यूजर ने कहता है कि मैंने तो सुना था करण जौहर दहाड़े मार-मार कर रो रहे हैं। ये हिपोक्रेसी की इन्तेहां है।' 

सुशांत की मौत: कोर्ट ने बॉलीवुड दिग्गजों के खिलाफ दायर मामले को किया खारिज

सुशांत की मौत के बाद करण जौहर की हुई ऐसी हालत
बता दें कि हाल ही में करण के एक करीबी दोस्त ने उन्हें लेकर एक बड़ा खुलासा किया था जिसमें उन्होंने बताया कि सुशांत की मौत के बाद करण बिल्कुल टूट गए हैं। करण ये स्वीकार ही नहीं कर पा रहे हैं कि सुशांत ने उनकी वजह से ये कदम उठाया है। उनके दोस्त ने आगे बताया कि करण और उनके करीबियों को लगातार धमकी भरे फोन आ रहे हैं। यहां तक कि अन्यन्या पांडे से ये भी कहा जा रहा है कि वो सुसाइड कर लें जिससे सुशांत के मौत की भरपाई की जा सकें।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.