Monday, Mar 25, 2019

Video: करीना ने प्रियंका पर मारा ताना- कहा भूलो मत तुमने शुरूआत कहां से की...

  • Updated on 2/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और के एल राहुल वाले एपिसोड के बाद से करण जौहर का फेमस चैट शो 'कॉफी विद करण' और भी ज्यादा चर्चाओं में आ गया है। इसी बीच शो के मेकर्स ने हाल ही में शो का एक प्रोमो जारी किया है जिसे देखने के बाद सभी शॉक्ड होने वाले हैं। 

दरअसल, प्रोमो वीडियो में बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस करीना कपूर खान और नई नवेली दुल्हन प्रियंका चोपड़ा साथ में नजर आ रही हैं। बता दें कि एक समय में दोनों एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करती थीं।

 आलिया ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस, जिसकी कीमत में आ जाता एक Iphone X

इस दौरान करण जौहर प्रियंका से पूछते हैं कि क्या आप जानती हैं कि वरुण धवन किसे डेट कर रहे हैं। तब प्रियंका जवाब में कहती हैं कि उन्हें नहीं पता। जिसके फौरन बाद करीना कहती हैं कि तो अब सिर्फ हॉलीवुड स्टार्स के बारे में जानती होंगी आप, कभी भी अपने रूट्स को नहीं भूलना चाहिए। 

वैसे हैरानी की बात यह है कि कई सालों बाद करीना और प्रियंका को साथ देखा गया। क्योंकि कुछ साल पहले दोनों के बीच जमकर कैट फाइट देखने को मिली थी जिसके बाद दोनों कई बार एक-दूसरे पर पर्सनल कमेंट्स करती हुए भी दिखीं। 

Video में दिखी अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के बेटे की Bonding

बता दें कि 2010 में जब करीना 'कॉफी विद करण' में आई थी तब उन्होंने प्रियंका पर निशाना साधते हुए कहा था कि 'मैं जानना चाहती हूं कि प्रियंका ने बोलने का एक्सेंट कहां से सिखा है?' जिसके बाद इसी शो पर प्रियंका ने जवाब में कहा कि 'जहां से उनके पति सैफ ने सिखा है।' वैसे दोनों के रिश्ते में खटास तो तभी पैदा हो गई थी जब प्रियंका करीना के एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर को डेट कर रही थी। बता दें कि एक समय में करीना और प्रियंका काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे। उन्होंने साथ में फिल्म 'एतराज' और 'डॉन' भी किया है जोकि बॉक्स आॅफिस पर सुपरहिट रही।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.