Thursday, Jan 20, 2022
-->
kareena and saif named their newborn son jeh sosnnt

अपने छोटे भाई को इस नाम से पुकारते हैं Taimur, करीना-सैफ ने किया खुलासा

  • Updated on 7/9/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) ने इस साल फरवरी के महीने में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था। इसके बाद से ही सोशल मीडिया (social media) पर पटौदी खानदान के सबसे छोटे नवाब की एक झलक देखने के लिए फैंस बेकरार हैं। हालांकि सैफ-करीना ने अभी तक अपने बच्चे को मीडिया और लाइमलाइट से दूर रखा है। न तो उन्होंने अपने छोटे बेटे के नाम का खुलासा किया और न ही उन्होंने बेटे की कोई तस्वीर शेयर की। लेकिन अब खबरें हैं कि तैमूर (taimur ali khan) के छोटे भाई के नाम रिवील कर दिया गया है।  

सूत्रों के मुताबिक, दोनों ने अभी तक अपने छोटे शहजादे का नामकरण तो नहीं किया है लेकिन घर पर सभी बेबी बॉय को जेह (Jeh) कहकर पुकारते हैं। बहीं बता दें कि सैफ (saif ali khan) अपने बेटे का नाम अपने पिता के नाम से रखना चाहते हैं। वे चाहते हैं कि बच्चे का नाम मंसूर अली खान हो। 

करीना को इंडस्ट्री में 21 साल हुए पूरे, अभिषेक बच्चन साथ शेयर किया वीडियो

प्रेग्नेंसी पर करीना कपूर लिखेंगी किताब
बता दें कि करीना प्रेग्नेंसी पर एक किताब भी लिखने वाली हैं। इस बात की जानकारी खुद करीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उनके बुक का टाइटल पेज शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा कि 'आज करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबिल की घोषणा करने का सबसे अच्छा दिन है। इस किताब में गर्भवती मांओ में सुबह की कमजोरी से लेकर खानपान और सेहत हर चीज के बारे में पढ़ने को मिलेगा। आप इसे जल्दी से जल्दी पढ़ें। इसे जगरनॉट प्रकाशन 2021 में पब्लिश करेंगे। 

उन्होंने आगे ये भी कहा कि ‘मेरा मानना है कि गर्भावस्था एक प्राकृतिक प्रक्रिया है जिसके दौरान हमें सक्रिय, स्वस्थ और खुश होना चाहिए। इस किताब में मैं आपको बताऊंगी कि मैं अपने गर्भधारण में कैसे रही और आपको वह सारी जानकारी दूंगी जो आपको आपकी गर्भावस्था में खुश रखे। यह विषय मेरे लिए बहुत मायने रखता है और मैं एक ऐसी किताब लिखने की उम्मीद करती हूं, जो अन्य महिलाओं की मदद और मार्गदर्शन करेगी। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.