Friday, Apr 23, 2021
-->
kareena and saif new born baby name sosnnt

तो क्या ये होगा करीना-सैफ के दूसरे बेटे का नाम? पहले ही कर लिया था Decide

  • Updated on 2/22/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। करीना (kareena kapoor khan) और सैफ (saif ali khan) के घर दूसरी बार किलकारियां गूंजी उठी हैं। एक्ट्रेस ने रविवार को एक नन्हे से राजकुमार को जन्म दिया है। वहीं इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया (social media) पर बधाईयों का सिलसिला जारी है। फैंस से लेकर सेलेब्स, सभी सैफ-करीना को बेबी बॉय की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसी के साथ फैंस अब बच्चे के नामकरण का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर फैंस बच्चे के लिए तरह-तरह के नाम सुझाते हुए नडर आ रहे हैं

 तो घर के इस सदस्य पर गया है Kareena का छोटा बेटा, नाना रणधीर कपूर ने किया खुुलासा

तो क्या ये होगा करीना-सैफ के दूसरे बेटे का नाम
बता दें कि करीना और सैफ ने जन्म से पहले ही बच्चे का नाम सोच लिया था। दरअसल, जब तैमूर (taimur ali khan) के नामकरण के दौरान सैफ अपने बेटे का नाम फैज रखना चाहते थे लेकिन करीना चाहती थी उनके बेटे का नाम तैमूर हो। एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने बताया था कि तैमूर की डिलीवरी से एक रात पहले सैफ ने मुझसे पूछा कि क्या मैं तैमूर नाम को लेकर कंफर्म हूं क्योंकि उन्होंने बच्चे के लिए फैज नाम पंसद किया था।

करीना ने आगे कहा कि मैं तैमूर नाम को लेकर अड़ी रही क्योंकि मैं अपने बच्चे को फाइटर बनाना चाहती हूं और तैमूर का मतलब लोहा होता है। वहीं अब ये कयास लगाया जा रहा है कि करीना अपने दूसरे बेटे का नाम फैज रख सकती हैं। आपको बता दें कि तैमूर के को लेकर जमकर कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी।

घर के इस सदस्य पर गया है Kareena का छोटा बेटा
वहीं सभी बेबी की पहली झलक देखने को भी बेकरार हैं। भले ही फैंस को नन्हे मेहमान की पहली झलक देखने के लिए थोड़ा इनतजार करना पड़ सकता है लेकिन नाना रणधीर कपूर ने कि ये खुलासा कर दिया है कि सैफ-करीना का दूसरा बेटा किसके जैसा दिखता है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बच्चे के बारे में बात करते हुए रणधीर कपूर (randhir kapoor) ने बताया कि ना तो वह करीना पर गया है और ना ही सैफ पर जैसा दिखता है, वह अपने बड़े भाई तैमूर की तरह बैहद क्यूट है। 

करीना कपूर खान ने दिया बेटे को जन्म, तैमूर को मिला छोटा भाई

प्रेग्नेंसी पर करीना कपूर लिखेंगी किताब
बता दें कि करीना प्रेग्नेंसी पर एक किताब भी लिखने वाली हैं। इस बात की जानकारी खुद करीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उनके बुक का टाइटल पेज शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा कि 'आज करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबिल की घोषणा करने का सबसे अच्छा दिन है। इस किताब में गर्भवती मांओ में सुबह की कमजोरी से लेकर खानपान और सेहत हर चीज के बारे में पढ़ने को मिलेगा। आप इसे जल्दी से जल्दी पढ़ें। इसे जगरनॉट प्रकाशन 2021 में पब्लिश करेंगे। 

उन्होंने आगे ये भी कहा कि ‘मेरा मानना है कि गर्भावस्था एक प्राकृतिक प्रक्रिया है जिसके दौरान हमें सक्रिय, स्वस्थ और खुश होना चाहिए। इस किताब में मैं आपको बताऊंगी कि मैं अपने गर्भधारण में कैसे रही और आपको वह सारी जानकारी दूंगी जो आपको आपकी गर्भावस्था में खुश रखे। यह विषय मेरे लिए बहुत मायने रखता है और मैं एक ऐसी किताब लिखने की उम्मीद करती हूं, जो अन्य महिलाओं की मदद और मार्गदर्शन करेगी। 

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें... 

डिलिवरी से पहले करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया ये खास वीडियो

करीना कपूर खान के बेटा होगा या बेटी, ज्योतिष ने की भविष्यवाणी

Video: नोरा फतेही ने किया बड़ा खुलासा- तैमूर अली खान से करना चाहती हैं शादी 

करीना कपूर नए घर में करेंगी नन्हें मेहमान का स्वागत, शेयर की फोटो 

प्रेग्नेंट करीना कपूर ने किया ये बड़ा ऐलान, गर्भावस्था के अनुभवों पर लिखेंगी बुक 

करीना ने महिलाओं के Period Leave को लेकर की चर्चा, खुद के अनुभव को किया शेयर 

फोटोग्राफर्स पर कुछ इस तरह गुस्से से चिल्लाए तैमूर, वीडियो हो रहा वायरल 

करीना ने अपनी सास को कहा दुनिया की सबसे Coolest महिला, ऐसे किया बर्थडे विश 

बेटे का नाम तैमूर रखने पर हुआ था हंगामा, अब करीना ने किया दूसरे बच्चे के नाम का खुलासा

comments

.
.
.
.
.