Thursday, Oct 28, 2021
-->
kareena-celebrates-21-years-in-bollywood-sosnnt

करीना को इंडस्ट्री में 21 साल हुए पूरे, अभिषेक बच्चन साथ शेयर किया वीडियो

  • Updated on 7/1/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) ने साल 2000 में फिल्म 'रिफ्यूजी' (refugee) से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। वहीं 30 जून को करीना ने इंडस्ट्री में 21 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर बेबो ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया (social media) पर खूब वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में करीना ने अपनी पहली फिल्म की कुछ खूबसूरत यादों को शेयर किया है। वीडियो में करीना के अलावा फिल्म के निर्देशक जेपी दत्ता (JP Dutta) और अभिषेक बच्चन (abhishek bachchan) भी नजर आ रहे हैं। वहीं इसे शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा कि '21 साल... आभारी, खुश, भाग्यशाली, प्रेरित, उत्साहपूर्ण... 21 और भी हैं... मैं तैयार हूं। सभी का शुक्रिया लगातार प्यार और सपोर्ट देने के लिए'। वहीं इस वीडियो में करीना ने अभिषेक बच्चन को टैग भी किया है। बता दें कि करीना के साथ-साथ अभिषेक की भी यह डेब्यू फिल्म थी। 

करीना नहीं बल्कि कंगना निभा सकतीं हैं सीता का किरदार! पढ़ें पूरी खबर

वहीं करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे बहुत जल्द फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (laal singh chadha) में नजर आएंगी। सूत्रों के अनुसार 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर लाल नाम के फौजी के रोल में हैं और करीना उनकी रूपा बनीं हैं। 'लाल सिंह चड्ढा' का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है और यह 1994 की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है।आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' जिसे पहले 2020 की क्रिसमस रिलीज के लिए निर्धारित किया गया था, अब इस फिल्म को 2021 की क्रिसमस में रिलीज किया जाएगा।

इसके अलावा खबरें हैं कि बेबो रामायण पर बन रही फिल्म 'सीता - द अवतार'  में सीता के किरदरा में भी नजर आ सकती हैं। सूत्रों के मुताबिक, करीना ने इस फिल्म के लिए 12 करोड़ रुपये फीस की मांग की है। वहीं बेबो के अलावा सीता के रोल के लिए दीपिका पादुकोण और कंगना रनौत का नाम भी सामने आया है। हालांकि, अभी तक किसी भी नाम को लेकर कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.