Thursday, Dec 09, 2021
-->
kareena commented on malaika and arjun romantic picture sosnnt

रोमांटिक पोज दे रहे थे मलाइका-अर्जुन, करीना ने सरेआम पूछा यह पर्सनल सवाल

  • Updated on 1/2/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के चर्चित कपल मलाइका अरोड़ा (malaika arora) और अर्जुन कपूर (arjun kapoor) नए साल का जश्न मनाने के लिए इन दिनों गोवा में हैं। यहां वे अकेले नहीं गए हैं बल्कि मलाइका का पूरा परिवार उनके साथ मौजूद आया। वहीं अर्जुन लगातार वेकेशन्स की फोटो अपने इंसाग्राम अकाउंट पर शेयर कर रहे हैं जो सोशल मीडिया (social media) पर खूब वायरल हो रहे हैं। 

अमृता के घर में क्यों रहना चाहते हैं अर्जुन कपूर? मलाइका के कमेंट ने दिया ये संकेत

करीना ने मलाइका-अर्जुन से पूछ डाया यह सवाल
हाल ही में मलाइका ने भी इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक अंदाज में पोज देती हुई नजर देती हुई नजर आ रही हैं। फोटो में दोनों एक दूसरे की बाहों में बाहें डाले हुए नजर आए। वहीं इस तस्वीर को शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा कि 'ये एक नई सुबह है, ये एक नया दिन है, ये एक नया साल है।' जिसपर करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'मेरे दो फेवरेट्स, मेन्यू में क्या है आज?'

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नई तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अमृता के गोवा वाले बीच हाउस पर चिल्ल करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इस फोटो को शेयर करते हुए अर्जुन ने बताया कि वह इस खूबसूरत जगह को छोड़ कर जाना ही नहीं चाहते हैं। इस पोस्ट पर मलाइका अरोड़ा ने कमेंट करते हुए AWW.. लिखा है। वहीं कुछ दिन पहले ही मलाइका और अर्जुन को करीना-सैफ के साथ धर्मशाला की खूबसूरत सड़कों पर वॉक करती हुए स्पॉट किया गया था। 

न्यू ईयर का जश्न मनाने Goa पहुंचे अर्जुन-मालाइका, साथ नजर आईं बहन अमृता

इस फिल्म में साथ नजर आएंगे सैफ-अर्जुन
बता दें कि सैफ अली खान और अर्जुन कपूर अपनी आगामी फिल्म 'भूत पुलिस' की शूटिंग के लिए धर्मशाला गए थे। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जहां उन्होंने सभी को दिवाली की ढेर सारी शुभकामनाएं दी। इस वीडियो में सैफ और अर्जुन के अलावा जैकलीन फर्नांडिस और यामी गौतम भी साथ नजर आईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म को पवन किर्पलानी (Pavan Kirpalani) ने डायरेक्ट किया है और रमेश तोरानी (Ramesh Taurani) ने इसे प्रोड्यूस किया है। ये पहली बार है जब सैफ और अर्जुन एक ही स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे।' सैफ और अर्जुन को एक साथ कॉमेडी करते देखना दर्शकों के लिए एक अच्छा एक्सपीरियंस साबित हो सकता है।  

वहीं जितना रंगीन मलाइका का उनका फिल्मी करियर रहा है उतनी ही उतार-चढ़ाव भरी उनकी निजी जिंदगी रही है। वहीं सबसे ज्यादा चर्चा में तो उनका तलाक रहा। जब मलाइका ने अरबाज खान के साथ अपना 18 साल पुराना रिश्ता खत्म किया था तब ये बात बी-टाउन के गलियारों में आग की तरह फैल गई थी। यह खबर सुनकर सभी को हैरान रह गए थे। सूत्रों के मुताबिक इनके रिश्ते में काफी खटास आ गई थी। वहीं फिलहाल अरहान की कस्टडी मलाइका के ही पास है। कहीं ना कहीं इस खूबसूरत रिश्ते की टूटने की वजह अरबाज का दूसरी लड़कियों से मिलना-जुलना बताया गया तो कभी मलाइका का नाम अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा गया। 

यहां पढ़े बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

'छलांग' के #CareNiKardaRapChallenge से जुड़े अर्जुन कपूर, वरुण शर्मा और जीशान अयूब

खत्म हुई जुदाई, कोरोना के बाद पहली बार साथ दिखें अर्जुन-मलाइका

पूरे 1 महीने बाद कोरोना निगेटिव आए अर्जुन कपूर, फैंस से कहा- इसे हल्के में ना लें....

पहली बार साथ नजर आएंगे सैफ अली खान और अर्जुन कपूर, हॉरर कॉमेडी से लोगों को करेंगे लोटपोट!

मां के निधन को लेकर अर्जुन कपूर ने किया बड़ा खुलासा, कहा- कोई नहीं था मेरे पास

'मदर्स डे' पर बुरी तरह टूटे अर्जुन कपूर, अपने फैंस से कहा- प्लीज अपनी मां का फोन उठा लिया कीजिए

'सैक्रेड गेम्स' के बाद अब Netflix की इस फिल्म का हिस्सा बनने वाले हैं सैफ, कहानी को बताया शानदार 

अर्जुन और निक की तरह अगर आपको भी है बड़ी उम्र की लड़कियों से प्यार, तो यहां जानें फायदे

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.