Friday, Jul 30, 2021
-->
kareena got trolled because of her dressing sense sosnnt

सोशल मीडिया पर Kareena का हुआ नामकरण, लोगों ने रखा ये Funny नाम

  • Updated on 3/20/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) ने हाल ही में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है जिसके बाद से एक्ट्रेस खूब चर्चा में बनी हुई हैं। वहीं तैमूर (taimur ali khan) के छोटे भाई की एक झलक पाने के लिए फैंस अभी भी बेताब हैं। हालांकि, डिलीवरी के बाद करीना अपनी नार्मल लाइफ में वापस आ चुकि हैं और लगातार इंस्टाग्राम पर अपने पर्सनल लाइफ को लेकर अपडेट्स दे रही हैं। 

डिलीवरी के महज 16 दिन बाद काम पर लौटी करीना कपूर, देखें फोटोज

सोशल मीडिया पर Kareena का हुआ नामकरण
इसी बीच करीना की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जहां उनके साथ उनकी बेस्टफ्रेंड अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) भी नजर आईं। इस दौरान करीना के अजीबो-गरीब आउटफिट को लेकर अब सोशल मीडिया पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

दरअसल, करीना ने जेब्रा प्रिंट वाली टी-शर्ट और पैंट पहनी है जिसे लेकर फैंस उनकी तुलना जेब्रा से करने लगें हैं। और उन्हें जेब्रा कपूर कह कर बुला रहे हैं। वहीं इस फोटो पर किसी एक यूजर्स ने लिखा कि रणवीर सिंह (ranveer singh) के साथ अब कड़ी टक्कर होगी।

वहीं सभी बेबी की पहली झलक देखने को भी बेकरार हैं। भले ही फैंस को नन्हे मेहमान की पहली झलक देखने के लिए थोड़ा इनतजार करना पड़ सकता है लेकिन नाना रणधीर कपूर ने कि ये खुलासा कर दिया है कि सैफ-करीना का दूसरा बेटा किसके जैसा दिखता है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बच्चे के बारे में बात करते हुए रणधीर कपूर (randhir kapoor) ने बताया कि ना तो वह करीना पर गया है और ना ही सैफ पर जैसा दिखता है, वह अपने बड़े भाई तैमूर की तरह बैहद क्यूट है। 

तो क्या ये होगा करीना-सैफ के दूसरे बेटे का नाम? पहले ही कर लिया था Decide

बता दें कि करीना और सैफ ने जन्म से पहले ही बच्चे का नाम सोच लिया था। दरअसल, जब तैमूर (taimur ali khan) के नामकरण के दौरान सैफ अपने बेटे का नाम फैज रखना चाहते थे लेकिन करीना चाहती थी उनके बेटे का नाम तैमूर हो। एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने बताया था कि तैमूर की डिलीवरी से एक रात पहले सैफ ने मुझसे पूछा कि क्या मैं तैमूर नाम को लेकर कंफर्म हूं क्योंकि उन्होंने बच्चे के लिए फैज नाम पंसद किया था।

करीना ने आगे कहा कि मैं तैमूर नाम को लेकर अड़ी रही क्योंकि मैं अपने बच्चे को फाइटर बनाना चाहती हूं और तैमूर का मतलब लोहा होता है। वहीं अब ये कयास लगाया जा रहा है कि करीना अपने दूसरे बेटे का नाम फैज रख सकती हैं। आपको बता दें कि तैमूर के को लेकर जमकर कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी।

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें... 

डिलिवरी से पहले करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया ये खास वीडियो

करीना कपूर खान के बेटा होगा या बेटी, ज्योतिष ने की भविष्यवाणी

Video: नोरा फतेही ने किया बड़ा खुलासा- तैमूर अली खान से करना चाहती हैं शादी 

करीना कपूर नए घर में करेंगी नन्हें मेहमान का स्वागत, शेयर की फोटो 

प्रेग्नेंट करीना कपूर ने किया ये बड़ा ऐलान, गर्भावस्था के अनुभवों पर लिखेंगी बुक 

करीना ने महिलाओं के Period Leave को लेकर की चर्चा, खुद के अनुभव को किया शेयर 

फोटोग्राफर्स पर कुछ इस तरह गुस्से से चिल्लाए तैमूर, वीडियो हो रहा वायरल 

करीना ने अपनी सास को कहा दुनिया की सबसे Coolest महिला, ऐसे किया बर्थडे विश 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.