Tuesday, Jan 18, 2022
-->
kareena-kapoor-education-in-harvard-university-sosnnt

Kareena Bdy: जब पढ़ाई के लिए Harvard गईं थी एक्ट्रेस, कपूर फैमिली ने यूं बनाया था मजाक

  • Updated on 9/21/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कपूर खानदान की लाडली बॉलीवुड की सुपरस्टार करीना कपूर खान (KAREENA KAPOOR KHAN BDY) आज अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं। फिल्म रिफ्यूजी से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली बेबो को हिंदी सिनेमा (hindi cinema) में करीब दो दशक पूरे हो चुके हैं। अपनी बेबाक अंदाज के लिए मशहूर करीना ने अपने बेहतरीन अभीनय से सभी का दिल जीता है। बेबो ने 'जब वी मेट', 'ओमकारा', हीरोइन, 'गूड न्यूज' जैसी कई हिट फिल्में दी हैं। तो चलिए आज उनके जन्मदिन के खास मौके जानते हैं उनसे जुड़ा एक मेजदार किस्सा। 

आमिर खान और करीना कपूर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग हुई पूरी

कपूर फैमिली ने करीना का यूं बनाया था मजाक
दर्सअसल, सालों पहले जब करीना Rendezvous With Simi Garewal के शो पर आईं थी, तब एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने हार्वर्ड यूनिवर्स‍िटी में एडमिशन लिया था तब उनके फैमिली का शॉकिंग रिएक्शन था। जी हां, बेबो बताती हैं कि 'वह पल मेरे लिए सबसे बड़ी उपलब्ध‍ि थी। मेरे परिवार के सभी सदस्य ऐसे रिएक्ट कर रहे थे कि मेरी भतीजी, मेरी ये, मेरी वो...हार्वर्ड चली गई है। कपूर गर्ल, दिमाग है नहीं और हार्वर्ड गई हैं। किसी को यकीन नहीं हो रहा था कि मैं हार्वर्ड जा रही हूं। उन्होंने इसका खूब जश्न मनाया।' 

Kapoor girl, no brain, has gone to Harvard': When Kareena Kapoor revealed  family's shocked reaction | Bollywood - Hindustan Times

करीना ने आगे ये भी बताया कि मां बबीता और उनकी बड़ी बहन करिश्मा कपूर नहीं चाहते थें कि वह बाहर पढ़ने के लिए जाएं। लेकिन बेबो ने अपना पूरा मन बना लिया था कि वह हार्वर्ड जाएंगी। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.