Thursday, Nov 30, 2023
-->
kareena-kapoor-gets-again-turning-into-a-size-zero

करीना ने फिर किया जीरो साइज फिगर, 15 महीने में घटाया 16 किलो वजन

  • Updated on 4/2/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेत्री करीना कपूर खान अपनी फिटनेस की वजह से चर्चाओं में रहती हैं। बेटे तैमूर को जन्म देने के बाद करीना ने तेजी से अपना वजन घटाया है। अभिनेत्री की फिटनेस ट्रेनर नम्रता पुरोहित का कहना है कि करीना ने 15 महीने में 16 किलो वजन घटाया है।

हाल ही में एक पत्रिका को दिए इंटरव्यू में नम्रता पुरोहित ने यह जानकारी दी। करीना ने 20 दिसंबर, 2016 को तैमूर को जन्म दिया था। नम्रता के मुताबिक, ‘तैमूर के जन्म के 45 दिन बाद करीना मुझसे मिली तो कहा कि वह फिट होना चाहती हैं। अब 15 महीने बाद देखें तो करीना ने अनुशासन के साथ ट्रेनिंग करते हुए 16 किलो वजन कम कर लिया है।’

फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग करनी थी इसलिए करीना के लिए जल्दी वजन कम करना जरूरी था। नम्रता का कहना है, ‘अभिनेत्री ने दिसंबर में प्रेग्नेंसी के बाद से ही योग की क्लास शुरू कर दी थी, इसके बाद जिम में पसीने बहाना शुरू किया था। अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा सतर्क रहने वाली करीना शूटिंग के दौरान भी खाने-पीने का विशेष ध्यान रखती हैं।

करीना का जिम लुक और ड्रेसअप सोशल मीडिया पर हमेशा छाया रहता है। इस पर अभिनेत्री ने मजाक में यह भी कहा था, ‘जिम के लिए नए-नए कपड़े को लेकर मुझ पर बहुत दबाव रहता है। रोज नए कपड़े कहां से लाऊं? लेकिन मुझे अपनी तस्वीरें पसंद हैं, इसलिए जहां भी मैं जाती हूं फॉलो कीजिए और तस्वीरें क्लिक कीजिए।’

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.