Tuesday, Dec 07, 2021
-->
kareena-kapoor-kartik-aaryan-others-join-hands-for-terror-based-venture-sosnnt

करीना, कार्तिक, राजकुमार सहित अन्य सेलेब्स एक महत्वपूर्ण विषय पर करेंगे चर्चा

  • Updated on 8/4/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के पॉपुलर पर्सनालिटी, करीना कपूर खान, कार्तिक आर्यन, इमरान हाशमी, तापसी पन्नू, मोहित सूरी, आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव, मनोज बाजपेयी एक सोशल मीडिया अभियान के साथ आये! ऐसा लगता है कि इन सभी ने एक रोमांचक विषय को सामने लाने के लिए सहयोग किया है, लेकिन वे सभी किस ओर इशारा कर रहे हैं?

अभिनेताओं ने आज सुबह इंस्टाग्राम पर एक विशेष आतंकवादी हमले के बारे में ट्रिविया पोस्ट किए हैं, जिसने नेटिज़न्स और उनके चाहनेवालो को आस्चर्याचकित कर दिया है ! करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक दिल दहला देने वाला डाटा पोस्ट किया "Italy-9, Japan-7, Bangladesh-7 and 1 from India! People from multiple nationalities lost their lives in this deadly attack. 12 Hour Terror!"

ट्रिविया और अभिनेताओं द्वारा सुराग से संकेत लेते हुए, उसेर्स ने इस गुथी को सुलझाने की कोशिश की। जबकि कुछ लोग का मानना हैं कि आतंकवादी हमले पर आधारित यह अभियान, एक वेब सीरीज या एक महत्वाकांक्षी फिल्म के लिए हो सकता है, कुछ प्रशंसकों समझते है कि वे आतंकवाद से लड़ने की दिशा में एक सामान्य कारण के लिए एक साथ आए हैं।

हमारे सूत्र ने कहा, "यह एक विशेष अभियान है जो उनके दिलों के करीब है। अभिनेताओं ने दर्शकों को शामिल करने और उन्हें बड़े खुलासे के बारे में अनुमान लगाने के लिए विभिन्न ट्रिविया का एक सेट पोस्ट किया है। सुबह 9.20 से उनके पास 12 घंटे का काउंटडाउन का है, जो रात 9.20 बजे तक निर्धारित है। ऐसा लगता है कि इन नंबरों में एक दिलचस्प और रहस्मय कहानी है।"

सितारों के पोस्ट्स से यह स्पष्ट है कि यह सब किसी महत्वपूर्ण विषय को सामने ला रहे हैं। सूत्र ने आगे कहा, "सभी सितारे स्पष्ट रूप से एक बड़े कारण से एकजुट हो रहे हैं। सारे अभिनेता यह मोहीम, उसके विवरण को बारीकी से संरक्षित रख रहे हैं। लेकिन इन पोस्ट्स को देखने से आसानी से पता चल जाता है कि ये सभी एक समान लक्ष्य की ओर काम कर रहे हैं।"

 इन पोस्ट्स से प्रशंसकों और दर्शकों की उत्सुकता बड़ी तेज़ी से बढ़ चुकी है। सभी यह पता लगाने चाहते है कि आगे क्या है? इन सभी अलग-अलग अभिनेताओं को एक साथ लाने वाला सामान्य सूत्र क्या है? क्या वे किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं या यह एक पब्लिसिटी स्टंट है? आप ज़रा सोचिए, क्युकी इस रहस्य के  खुलासा के लिए आपको आज रात तक रुकना होगा।

comments

.
.
.
.
.