Wednesday, Apr 14, 2021
-->
kareena kapoor khan at lakme fashion week 2019

LKF 2019: अपनी इस ब्लैक ड्रेस से करीना कपूर ने किया सभी पर काला जादू, बनीं शो स्टॉपर

  • Updated on 8/26/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लैक्मे फैशन वीक (lakme fashion week) का पांचवां और आखिरी दिन बेहद खास रहा। इस दौरान बॉलीवुड के कई बड़ी हस्तीयों ने रैंप पर जमकर जलवे बिखेरे। वहीं हमेशा की तरह लाइमलाइट बटोरने के मामले में करीना कपूर खान इस बार भी सबसे आगे रहीं।

जी हां, करीना के रैंप पर आते ही सभी की निगाहें उन्हीं पर टिकी रहीं। करीना ने बतौर शो स्टॉपर ब्लैक कलर के आउटफिट में रैंप पर जमकर जलवे बिखेरे जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 इतने करोड़ में बिके सलमान-आलिया की फिल्म 'इंशाअल्लाह' के थियेटर राइट्स

बता दें कि करीना ने ब्लैक ऑफ शॉल्डर गाउन पहना था जिसमें वो बेहद ग्लैमरस लग रही थीं। वहीं अपने इस हॉट लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने अपने बाल खुले रखे थें।

वहीं मिनिमल मेकअप करके करीना ने सभी को घायल कर दिया। बता दें कि करीना ने डिजाइनर गौरी और नैनिका की डिजाइन की हुई ड्रेस को पहना था।

ये हैं करीना के अपकमिंग प्रोजेक्टस
वहीं करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो बहुत जल्द इरफान खान (Irfan Khan) के साथ 'हिंदी मीडियम' (hindi medium) में नजर आएगीं। वहीं करीना अक्षय कुमार (akshay kumar) के साथ 'गुड न्यूज' में भी दिखाई देंगी।। इसके अलावा वो बॉलीवुड के साथ मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (lal singh chaddha) में नजर आने वाली हैं जोकि अगले साल 2020 में रिलीज होगी। 

कुछ ऐसी होगी 'लाल सिंह चड्ढा' की कहानी
वहीं 'लाल सिंह चड्ढा' इन दिनों सही कारणों के साथ सुर्खियों में बनी हुई है। यह फिल्म 1994 की प्रतिष्ठित हॉलीवुड क्लासिक और अमेरिकी कॉमेडी-ड्रामा 'फॉरेस्ट गंप' से प्रेरित है, जिसमें सुपरस्टार अपनी विरासत को आगे बढ़ाते हुए एक बार फिर एक अनदेखे अवतार में नज़र आएंगे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.