Monday, Oct 03, 2022
-->
kareena kapoor khan back on shooting sosnnt

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच काम पर लौटीं करीना, देखें बेबो की latest photo

  • Updated on 8/14/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान के घर बहुत जल्द किलकारियां गुंजने वाली है। जी हां, हाल ही में करीना और सैफ अली खानने सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी को लेकर अनाउंसमेंट करते हुए लिखा था कि 'हमें यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम जल्द ही अपने पर‍िवार में एक नए सदस्य का स्वागत करने वाले हैं। आपके प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद।'

फिर मां बनने वाली हैं करीना कपूर, सैफ ने कर दी घोषणा...

प्रेंग्नेंसी की खबरों के बीच काम पर लौटीं करीना
वहीं खास बात बता दें कि प्रेगनेंट होने के बावजूद भी करीना ने अपने काम से छुट्टी नहीं ली। हाल ही में करीना की मेकअप-आर्ट‍िस्ट ने एक फोटो शेयर की जहां उनके साथ करीना भी मौजूद नजर आ रही है। बता दें कि यह तस्वीर शूट के दौरान की है जहां करीना सलवार सूट पहने हुए नजर आ रही हैं। 

वहीं इस तस्वीर में करीना के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है और वह काफी खुश नजर आ रही हैं। वहीं यह बात तो सच है कि शुरुआत से ही करीना ने अपने काम को प्राथमिकता देती आई हैं। अपनी पहली प्रेग्नेंसी के दौरान भी करीना ने काम करना नहीं छोड़ा था। 

आमिर खान की लोकप्रियता के चलते, सिनेमाघर फिल्म की रिलीज पर नई सिनेमा प्रोपर्टी करेंगे लॉन्च!

ये है करीना की अगली फिल्म
करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं जोकि अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी। फिल्म में आमिर खान का खास रोल देखने को मिलने वाला है। बता दें कि यह फिल्म टॉम हैंक्स (Tom hanks) फॉरेस्ट गम्प (Forrest gump) की ऑफिशियल हिंदी रिमेक होगी। फिल्म 70 के दशक से शुरू होगी और फिर वर्तमान में खत्म हो जाएगी। इसमें इमरजेंसी से कारगिल वार तक, पुलवामा आतंकी हमले से उरी हमले तक और सरकार का बदलना ये सभी घटनाएं इस फिल्म का हिस्सा होंगी। आपको बता दे कि फिल्म में पिछले 5 दशक के बड़े हाईलाइट जो कि सोशल और पॉलिटिकल मामलों से जुड़े हैं वो सभी दिखाए जाएंगे। 

 

comments

.
.
.
.
.