Wednesday, Oct 16, 2019
kareena kapoor khan birthday special

B'day spl: करीना कपूर के बॉलीवुड करियर से जुड़ी ये हैं खास कंट्रोवर्सी

  • Updated on 9/21/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) अपने आप में एक ब्रैंड हैं। फिर चाहे बार 'कभी खुशी कभी गम' (kabhi khushi kabhie gham) की पूजा की करें या 'जब मी मेट' (jab we met) की गीत की, वो जो कुछ भी करती हैं, पहनी हैं, बोलती हैं लोग उन्हें कॉपी करना पसंद करते हैं।

वहीं आज करीना कपूर खान अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं। वहीं एक से बढ़कर एक फिल्में देने वाली करीना कपूर के इंडस्ट्री में कई सारे किस्से हैं जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। आज हम आपको ऐसा हीं एक किस्सा बताने जा रहे हैं जिसमें करीना के विवादित बयान ने बहुत बड़ी कंट्रोवर्सी  पैदा कर दी थी। 

करीना कपूर ने इस एक्टर को बताया अपना 'क्रश', जानकर हो जाएंगे हैरान

ये तो हम सब जानते हैं अपनी हर बात को बेबाकी से कहने वाली करीना ने फिल्म रिफ्यूजी (refugee) से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। लेकिन ये बात काफी कम लोग को पता है कि इस फिल्म से पहले उन्हें रितिक रोशन (hrithik roshan) के अपोजिट फिल्म 'कहो ना प्यार है' ऑफर किया गया था। लेकिन करीना ने इस फिल्म की बजाए रिफ्यूजी में काम करना बेहतर समझा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Today for Rajeev masand interview in @birdwalkofficial @louboutinworld assisted by @karishmashaikhh makeup by @subbu28

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on Sep 16, 2019 at 5:30am PDT

लेकिन अफसोस करीना का ये फैसला गलत साबित हुआ क्योंकि 'कहो ना प्यार है' उस साल की सुपरहिट फिल्म साबित हुई और अभिषेक बच्चन (abhishek bachchan) और करीना कपूर स्टारर फिल्म 'रिफ्यूजी' ने बॉक्स ऑफिस पर बुरा प्रदर्शन किया। 

अपनी अगली फिल्म 'लाल सिहं चड्ढा' में 5 अलग अवतार में दिखेंगे आमिर और करीना

वहीं, जब इसके बारे में करीना से पूछा गया तो उन्होंने जवाब में कहा कि 'मुझे लोगों को दादेना पसंद है। ये तो अच्छी बात है कि मैंने फिल्म कहो ना प्यार है नहीं किया जिस वजह से किसी और को ये फिल्म करने का मौका मिला। मैं तो ये मानती हूं कि मेरी वजह से लोगों को अच्छा काम मिल रहा है। इससे अच्छी चीज और क्या हो सकती है।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on Sep 6, 2019 at 2:07pm PDT

वहीं, करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों करीना इरफान खान (Irrfan Khan) के साथ फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) में बिजी चल रही हैं। फिल्म में पहली बार करीना पुलिस का रोल करती नजर आएंगी। तो वहीं फिल्म में इरफान चंपक जी के किरदार में नजर आएंगे जो मिठाई की दुकान चलाते हैं। 

क्या सैफ ने हटवाया अपने हाथ से करीना का नाम, देखें ये नया टैटू

इसके अलावा वो बहुत जल्द फिल्म 'गुड न्यूज' (good news) में भी नजर आने वाली हैं जिसमें वो एक प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभाएंगी। फिल्म में उनके अपोजिट अक्षय कुमार (akshay kumar) नजर आएंगे। 

 

comments

.
.
.
.
.