Tuesday, Jan 25, 2022
-->
kareena kapoor khan demand 12 cr for mythological role of sita in ramayan based film aljwnt

सीता का किरदार निभाने के लिए करीना कपूर ने मांगी इतनी ज्यादा फीस, मेकर्स के छूट जाएंगे पसीने!

  • Updated on 6/9/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रामायण पर बन रही फिल्म काफी लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। जहां एक तरफ इस फिल्म के लिए हीरो की तलाश पूरी हो चुकी है, वहीं दूसरी तरफ हीरोइन को लेकर अभी भी बात नहीं बन पाई है। फिल्म में रितिक रोशन और महेश बाबू लीड रोल में नजर आएंगे, वहीं सीता के किरदार के लिए दो नाम सामने आए थे जिसमें दीपिका पादुकोण और करीना कपूर खान का नाम शामिल था।

वहीं अब खबर आई है कि इस फिल्म में सीता का किरदार निभाने के लिए करीना कपूर खान ने हामी तो भर दी है लेकिन इसके लिए उन्होंने इतनी मोटी रकम मांगी है जिसे सुनकर मेकर्स भी सोच में पड़ गए हैं। जी हां, सूत्रों के मुताबिक, वैसे तो करीना कपूर बाकी फिल्मों के लिए 6-8 करोड़ रुपये फीस लेती हैं लेकिन इस फिल्म के लिए उन्होंने 12 करोड़ रुपये फीस की मांग की है।

इन फिल्मों की शूटिंग जल्द शुरू करेंगी करीना
इसके साथ ही आपको बता दें, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करीना जल्दी ही फिल्म 'वीरे दी वेडिंग 2' की शूटिंग भी शुरू करने वालीं हैं। इसके साथ ही करीना हंसल मेहता की भी एक फिल्म शूट करने वालीं हैं। इन दोनों ही फिल्मों के लिए करीना को 1-1 महीने का वक्त लगेगा। वहीं बताया जा रहा है कि सीता के किरदार के लिए करीना को 8-10 महीने का समय लग सकता है।

comments

.
.
.
.
.