Tuesday, Apr 07, 2020
kareena kapoor khan duplicate on tiktok shanaya sachdeva

#TikTokindia: करीना कपूर की इस हमशक्ल को देख आप भी खा जाएंगे धोखा, देखें वीडियो

  • Updated on 9/21/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टिकटॉक (TikTok) ने कई लोगों को रातों रात फेमस कर दिया है। आजकल हर युवा टिकटॉक पर वीडियो बनाने में लगा हुआ है, और साथ ही अपनी हर वीडियो में वो जान लगा देते हैं जिससे कि उन्हें ढेरों लाइक और कमेंट्स मिल सके। इसी के साथ कई युवा बॉलीवुड सेलेब्स की कॉपी भी करते नजर आए। हाल ही में कैटरीना कैफ (Katrina kaif) की डुप्लीकेट खूब फेमस हुई थी। तो अब बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान (Kareena kapoor khan) की हमशक्ल ने सबका ध्यान अपनी और खींचा हुआ है।

जागरुकता फैलाने के लिए टिक टॉक ने चलाया #WaitASecToReflect अभियान

करीना की हमशक्ल को देख हो जाएंगे हैरान
टिकटॉक (TikTok) पर आपको लगभग हर सेलिब्रिटी का हमशक्ल मिल ही जाएगा। वहीं अगर बात करें करीना कपूर खान की हमशक्ल की तो ये मोहतरमा भी काफी फेसम टिकटॉक स्टार हैं और सबसे मजेदार बात ये है कि वो सिर्फ और सिर्फ करीना के ही गानों और डायलॉग पर वीडियो बनाती हैं।

इस स्टार कपल को चढ़ा TikTok का बुखार, Video पोस्ट कर फैंस से ले रहे हैं अनोखी सलाह

दिल्ली की रहले वाली हैं करीना की हमशक्ल
चलिए आपको भी बताते हैं कि आखिर ये टिकटॉक स्टार है कौन। 20 साल की शनाया सचदेवा (Shanaya sachdeva) जो कि आज कल करीना की डुप्लीकेट के रूप में जानी जाती हैं। उन्होंने करीना के स्टाइल और लुक से खुद को एक फेमस टिकटॉक स्टार बना लिया है। आज उनकी हर वीडियो पर हजारों में लाइक और कमेंट्स आते हैं। 

सपना चौधरी का नया वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने जाहिर किए जज्बात

बता दें कि शनाया सचदेवा दिल्ली की रहने वाली हैं। उनको करीना कपूर खान बेहद पसंद है। इसलिए वो हमेशा ही करीना के जैसे दिखना चाहती हैं। यही कारण है कि उन्होंने खुद को करीना की तरह बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

वीडियो ऐप में छाने के बाद खुद का स्मार्टफोन भी लाने वाली है TikTok

लाखों में हैं फॉलोअर्स
शनाया को टिकटॉक पर 1 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। वहीं उनके मूव्स, लुक्स और एक्सप्रेशन हूबहू करीना की ही तरह हैं। कई यूजर्स ने उनकी एक्टिंग की तारीफ की है। सभी उन्हें करीना की तरह बुलाते हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.