Tuesday, Aug 03, 2021
-->
kareena kapoor khan shared a photo of her new house showed swimming pool jsrwnt

करीना कपूर ने शेयर की अपने नए घर की फोटो, देखें कैसा है स्विमिंग पूल एरिया

  • Updated on 4/20/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) एक ऐसी एक्ट्रेस है, जो अपने परिवार और काम को साथ- साथ बैलंस करना बखूबी जानती हैं। करीना हाल ही में दूसरी बार मां बनी हैं। वहीं करीना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। हालांकि करीना को सोशल मीडिया पर आए हुए सिर्फ एक साल हुआ है। तब भी उनकी  जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। इसी बीच करीना कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने नए घर की एक फोटो शेयर की।

इस फोटो में उनके नए घर का स्विमिंग पूल नजर आ रहा है। स्विमिंग पूल आउटडोर फूलों से सजा हुआ है। पूल के चारों ओर ब्लैक एंड व्हाइट टाइल लगी हैं। फोटो में पूल साइड फर्नीचर भी नजर आ रहा है। करीना कपूर ने फोटो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, ‘आगे देखते हुए और विश्वास बनाए रखते हुए।’ 

वहीं जहां आफ्टर डिलीवरी महिलाएं बढ़ें हुए वजन को लेकर परेशान रहती हैं करीना ऐसी महिलाओं के लिए प्रेरणा है। 21 फरवरी को उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया था। वे दूसरे बेटे के जन्म के एक महीने बाद ही अपने काम पर लौट आईं थीं। इस बार भी करीना अपना वजन कम करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहीं हैं। इसका सबूत उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दिया है। दरअसल, करीना कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी वॉच की फोटो शेयर की जिसमें उनकी उस दिन बर्न कैलोरी दिखाई दे रही है। घड़ी में देखा जा सकता है कि करीना कुल 5,605 कदम चली हैं और उन्होंने 5.11 किमी की दूरी तय की है। यही नहीं इस फोटो के कैप्शन में करीना ने लिखा- 'लॉकडाउन का मतलब यह नहीं है कि वह हार मान ले।'

बता दें कि करीना ने अभी तक अपने छोटे बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है जबकि उनके फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

ये है करीना की अपकमिंग फिल्म
करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे बहुत जल्द फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी। सूत्रों के अनुसार 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर लाल नाम के फौजी के रोल में हैं और करीना उनकी रूपा बनीं हैं। वहीं पिछले साल आमिर ने फिल्म से करीना का फर्स्ट लुक रिलीज किया था, जिसमें अभिनेत्री सलवार कमीज और बिंदी के साथ बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। और तब से, प्रशंसक फिल्म से जुड़े हर अपडेट अपनी नजर बनाये हुए है।

लाल सिंह चड्ढा' का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है और यह 1994 की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है।आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' जिसे पहले 2020 की क्रिसमस रिलीज के लिए निर्धारित किया गया था, अब इस फिल्म को 2021 की क्रिसमस में रिलीज किया जाएगा।

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें... 

तैमूर को मिट्टी के बर्तन बनाना सिखा रहीं करीना, Video वायरल 

टॉम क्रूज की डांट सुनकर क्रू मेंमबर्स ने छोड़ी फिल्म, गालियां दीं लेकिन लोग कर रहे तारीफ

अनुभव सिन्हा की अगली फिल्म जंगल पर आधारित है? 

प्रेगनेंट हैं Neha Kakkar, इंटरनेट पर बेबी बंप के साथ फोटो हो रही वायरल

खतरे में हैं बाबा का ढाबा मालिक कांता प्रसाद! जान से मारने की मिली धमकी

टाइगर श्रॉफ की बहन को मिला नया Boyfriend, दुबई के इस खास शख्स को कर रही हैं Date

ड्रग्स मामले में अब करण जौहर से पूछताछ करेगी NCB, भेजा समन

कंगना ने शेयर की भाई की शादी की थ्रोबैक तस्वीरें और Video

सरोज खान की Biopic में श्रीदेवी का किरदार निभाएंगी Janhvi kapoor, बेटी ने किया खुलासा

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.