Thursday, Dec 09, 2021
-->
kareena kapoor khan shared a selfie and request fans to wear mask jsrwnt

नाना रणधीर कपूर ने गलती से पोस्ट कर दी करीना के छोटे बेटे की फोटो, फिर की डिलीट

  • Updated on 4/6/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) ने हाल ही में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है जिसके बाद से एक्ट्रेस खूब चर्चा में बनी हुई हैं। वहीं तैमूर (taimur ali khan) के छोटे भाई की एक झलक पाने के लिए फैंस अभी भी बेताब हैं। दरअसल, नाना रणधीर कपूर ने अपने ग्रैंडसन की दो तस्वीरों का एक कोलॉज इंस्टाग्राम पर शेयर किया। वैसे ये रणधीर कपूर ने गलती से शेयर कर दिया था क्योंकि कुछ मिनट में उन्होंने इसे डिलीट भी कर दिया। लेकिन लोग भी कम चालाक नहीं है उन्होंने इसका स्क्रीन शॉर्ट ले लिया। अब ये फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

करीना एक ऐसी एक्ट्रेस है, जो अपने परिवार और काम को साथ- साथ बैलंस करना बखूबी जानती हैं। करीना हाल ही में दूसरी बार मां बनी हैं और 21 फरवरी को उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया। 

घर के इस सदस्य पर गया है Kareena का छोटा बेटा
वहीं सभी बेबी की पहली झलक देखने को भी बेकरार हैं। भले ही फैंस को नन्हे मेहमान की पहली झलक देखने के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है लेकिन नाना रणधीर कपूर ने ये खुलासा कर दिया है कि सैफ-करीना का दूसरा बेटा किसके जैसा दिखता है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बच्चे के बारे में बात करते हुए रणधीर कपूर (randhir kapoor) ने बताया कि ना तो वह करीना पर गया है और ना ही सैफ जैसा दिखता है, वह अपने बड़े भाई तैमूर की तरह बेहद क्यूट है। 
घर के इस सदस्य पर गया है Kareena का छोटा बेटा, नाना रणधीर कपूर ने किया खुुलासा

बता दें कि करीना और सैफ ने जन्म से पहले ही बच्चे का नाम सोच लिया था। दरअसल, जब तैमूर (taimur ali khan) के नामकरण के दौरान सैफ अपने बेटे का नाम फैज रखना चाहते थे लेकिन करीना चाहती थी उनके बेटे का नाम तैमूर हो। एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने बताया था कि तैमूर की डिलीवरी से एक रात पहले सैफ ने मुझसे पूछा कि क्या मैं तैमूर नाम को लेकर कंफर्म हूं क्योंकि उन्होंने बच्चे के लिए फैज नाम पंसद किया था।

करीना ने आगे कहा कि मैं तैमूर नाम को लेकर अड़ी रही क्योंकि मैं अपने बच्चे को फाइटर बनाना चाहती हूं और तैमूर का मतलब लोहा होता है। वहीं अब ये कयास लगाया जा रहा है कि करीना अपने दूसरे बेटे का नाम फैज रख सकती हैं। आपको बता दें कि तैमूर के नाम को लेकर जमकर कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी।

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें... 

डिलिवरी से पहले करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया ये खास वीडियो

करीना कपूर खान के बेटा होगा या बेटी, ज्योतिष ने की भविष्यवाणी

Video: नोरा फतेही ने किया बड़ा खुलासा- तैमूर अली खान से करना चाहती हैं शादी 

करीना कपूर नए घर में करेंगी नन्हें मेहमान का स्वागत, शेयर की फोटो 

प्रेग्नेंट करीना कपूर ने किया ये बड़ा ऐलान, गर्भावस्था के अनुभवों पर लिखेंगी बुक 

करीना ने महिलाओं के Period Leave को लेकर की चर्चा, खुद के अनुभव को किया शेयर 

फोटोग्राफर्स पर कुछ इस तरह गुस्से से चिल्लाए तैमूर, वीडियो हो रहा वायरल 

करीना ने अपनी सास को कहा दुनिया की सबसे Coolest महिला, ऐसे किया बर्थडे विश 

बेटे का नाम तैमूर रखने पर हुआ था हंगामा, अब करीना ने किया दूसरे बच्चे के नाम का खुलासा

comments

.
.
.
.
.