Saturday, Jul 31, 2021
-->
kareena kapoor khan will stay away from taimur for a months jsrwnt

इस वजह से प्रेगनेंट करीना कपूर को रहना पड़ रहा बेटे तैमूर से दूर

  • Updated on 10/9/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) इन दिनों अपने बेटे तैमूर अली खान से दूर दिल्ली में हैं। कई सालों में ऐसा पहली बार हुआ है कि वे इतने दिनों के लिए अपने बेटे से दूर हैं। कोरोना की वजह से करीना बेटे को दिल्ली अपने साथ नहीं ला पाई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️❤️❤️❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on Sep 12, 2020 at 3:02am PDT

दरअसल, करीना दिल्ली में फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के लिए आई हुई हैं और इस महीने के आखिर तक वे यहीं रहेंगी। करीना रोजाना आठ से दस घंटे शूट कर रही हैं और सबसे बड़ी बात ये कि वे प्रेगनेंट भी हैं। करीना कपूर दूसरी बार मां बनने वाली हैं।

गहरे सदमे में हैं रिया, जेल से आई बेटी को Normal करने के लिए मां ने उठाया ये कदम

सूत्रों के अनूसार 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर लाल नाम के फौजी के रोल में हैं और करीना उनकी रूपा बनीं हैं। दोनों इंडिया गेट पर फिल्‍म का एक रोमांटिक सॉन्‍ग शूट करेंगे। इस गाने को सरोज खान के बेटे राजू खान कोरियोग्राफ कर रहे हैं।

दो लाख रुपए रोजाना हो रहे खर्च

बता दें कि अब तक फिल्म की पूरी टीम दिल्‍ली के एक स्‍कूल में शूट कर रही थी। कनॉट प्‍लेस की सड़कों पर भी कुछ शूटिंग हुई है। खास बात ये है कि कोरोना काल में सेट पर करीना के साथ बाकि क्रू मेंबर्स की सेफ्टी के लिए प्रोडक्‍शन दो लाख रुपए रोजाना खर्च कर रहा है।

Laxmmi Bomb का धमाकेदार ट्रेलर हुआ OUT, इस दिवाली सभी पर बरसने आ रही 'लक्ष्मी'

बेहद टैलेंटेड हैं करीना-सैफ के बेटे
दरअसल, इन दिनों तैमूर स्पेनिश की ऑनलाइन क्लासेस ले रहे हैं। वहीं जब स्पेनिश टीचर ऐशलीन एस जॉली ने अपने 3 साल के स्टूडेंट से मुलाकात की तो वह बेहद खुश नजर आईं थी। इसी खुशी को जाहिर करते हुए ऐशलीन एस जॉली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तैमूर के साथ कई सारी खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर कीं थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️❤️❤️❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on Sep 20, 2020 at 7:00pm PDT

हाल ही में करीना ने मनाया 40 वां जन्मदिन

करीना ने कुछ ही दिन पहले अपना 40वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उन्होंने रात को ही अपने परिवार के साथ जन्मदिन की पार्टी की। जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो हुई थी। जन्मदिन से पहले करीना ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उन्होंने लिखा कि मैं अपने 40 वें साल में एंटर करने जा रही हूं। यही नहीं करीना ने सैफ अली खान, पिता रणधीर कपूर, मां बबीता कपूर और कुछ नजदीकी रिश्तेदार और दोस्त के साथ अपना जन्मदिन मनाया था।

नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत संग सोशल मीडिया पर कुछ इस तरह किया अपने प्यार का इजहार

comments

.
.
.
.
.