Sunday, Sep 26, 2021
-->
Kareena Kapoor Khans Pregnancy Bible to be published sosnnt

प्रेग्नेंट करीना कपूर ने किया ये बड़ा ऐलान, गर्भावस्था के अनुभवों पर लिखेंगी बुक

  • Updated on 12/21/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) एक बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक लाजवाब मां भी है। बेबो अपने प्रोफेशनल लाइफ और पर्शनल लाइफ को बैलेंस करना बखूबी जानती हैं। अगले साल जनवरी में करीना अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। वहीं अब हाल ही में खबर आ रही है कि बेबो गर्भावस्था को लेकर एक मार्गदर्शक किताब लिखने वाली हैं। 

करीना ने महिलाओं के Period Leave को लेकर की चर्चा, खुद के अनुभव को किया शेयर

प्रेग्नेंट करीना कपूर ने किया ये बड़ा ऐलान
इस बात की जानकारी खुद करीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उनके बुक का टाइटल पेज शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा कि 'आज करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबिल की घोषणा करने का सबसे अच्छा दिन है। इस किताब में गर्भवती मांओ में सुबह की कमजोरी से लेकर खानपान और सेहत हर चीज के बारे में पढ़ने को मिलेगा। आप इसे जल्दी से जल्दी पढ़ें। इसे जगरनॉट प्रकाशन 2021 में पब्लिश करेंगे।

उन्होंने आगे ये भी कहा कि ‘मेरा मानना है कि गर्भावस्था एक प्राकृतिक प्रक्रिया है जिसके दौरान हमें सक्रिय, स्वस्थ और खुश होना चाहिए। इस किताब में मैं आपको बताऊंगी कि मैं अपने गर्भधारण में कैसे रही और आपको वह सारी जानकारी दूंगी जो आपको आपकी गर्भावस्था में खुश रखे। यह विषय मेरे लिए बहुत मायने रखता है और मैं एक ऐसी किताब लिखने की उम्मीद करती हूं, जो अन्य महिलाओं की मदद और मार्गदर्शन करेगी। 

बेटे का नाम तैमूर रखने पर हुआ था हंगामा, अब करीना ने किया दूसरे बच्चे के नाम का खुलासा

महीलाओं के शंवेदशील मुद्दे पर करीना ने कही ये बड़ी बात
वहीं हाल ही में करीना ने महीलाओं के शंवेदशील मुद्दे पर खुलाकर बात की थी। उन्होंने महिलाओं को मिलने वाली पीरियड लीव पर अपनी राय रखी है। एक इंटरव्यू के दौरान जब करीना से ने कहा कि 'हर महिला की बॉडी अलग होती है इसलिए उनका कम्फर्ट लेवल भी अलग होता है। कुछ महिलाओं को पीरियड के दौरान बहुत ज्यादा पेट दर्द होता है तो कुछ को पीठ दर्द होता है’। पीरियड पर महिलाओं को छुट्टी मिलनी चाहिए या नहीं इस पर करीना ने अपनी राय रखते हुए कहा, ‘अगर कोई महिला इस दौरान काम करने नहीं आ रही हैं तो कंपनी को इस बात को समझना चाहिए।'

करीना ने अपना उदाहरण देते हुए ये भी कहा कि 'भले ही मुझे पीरियड्स में दर्द ना होता हो, लेकिन उस दौरान मैं कुछ गाने नहीं कर सकती थी। मैंने अपना काम इसके आसपास ही मैनेज किया।' करीना का कहना यह भी है कि इस तरह कंपनियों और प्रोडक्शन हाउसेज को भी ये बात समझनी चाहिए। वहीं महिलाओं से अपील करते हुए करीना ने कहा वो वहीं करे जो उनके लिए बेस्ट हो।' 

करीना ने अपनी सास को कहा दुनिया की सबसे Coolest महिला, ऐसे किया बर्थडे विश

ये है करीना की अपकमिंग फिल्म
करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे बहुत जल्द फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी। सूत्रों के अनुसार 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर लाल नाम के फौजी के रोल में हैं और करीना उनकी रूपा बनीं हैं। वहीं पिछले साल आमिर ने फिल्म से करीना का फर्स्ट लुक रिलीज किया था, जिसमें अभिनेत्री सलवार कमीज और बिंदी के साथ बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। और तब से, प्रशंसक फिल्म से जुड़े हर अपडेट अपनी नजर बनाये हुए है।

'लाल सिंह चड्ढा' का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है और यह 1994 की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है।आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' जिसे पहले 2020 की क्रिसमस रिलीज के लिए निर्धारित किया गया था, अब इस फिल्म को 2021 की क्रिसमस में रिलीज किया जाएगा।

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें... 

तैमूर को मिट्टी के बर्तन बनाना सिखा रहीं करीना, Video वायरल 

टॉम क्रूज की डांट सुनकर क्रू मेंमबर्स ने छोड़ी फिल्म, गालियां दीं लेकिन लोग कर रहे तारीफ

अनुभव सिन्हा की अगली फिल्म जंगल पर आधारित है? 

प्रेगनेंट हैं Neha Kakkar, इंटरनेट पर बेबी बंप के साथ फोटो हो रही वायरल

खतरे में हैं बाबा का ढाबा मालिक कांता प्रसाद! जान से मारने की मिली धमकी

टाइगर श्रॉफ की बहन को मिला नया Boyfriend, दुबई के इस खास शख्स को कर रही हैं Date

ड्रग्स मामले में अब करण जौहर से पूछताछ करेगी NCB, भेजा समन

कंगना ने शेयर की भाई की शादी की थ्रोबैक तस्वीरें और Video

सरोज खान की Biopic में श्रीदेवी का किरदार निभाएंगी Janhvi kapoor, बेटी ने किया खुलासा 

सोना मोहापात्रा से यूजर ने औरतों को लेकर पूछा यह सवाल? सिंगर ने ऐसे की बोलती बंद

comments

.
.
.
.
.