Friday, Feb 03, 2023
-->
kareena-kapoor-married-actor-saif-ali-khan-16-october

सैफ-करीना की ये तस्वीरें आपको भी कर देंगी दीवाना

  • Updated on 10/16/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के सबसे हॉट एंड सेक्सी कपल सैफ अली खान और करीना कपूर आज ही के दिन शादी के बंधन में बंधे थे। सैफ और करीना की उम्र में 10 साल का फर्क है। दोनों ने साबित कर दिया कि वे एक दूसरे के लिए बेस्ट हैं। वैसे सैफ की ये दूसरी शादी है। दोनों की साथ में बहुत सी प्यारी-प्यारी तस्वीरें भी हैं। 

2012 में में की दोनों ने शादी

2007 में सैफ की मुलाकात करीना से हुई तब करीना का दिल शाहिद की वजह से टूटा था। सैफ और करीना धीरे-धीरे करीब आने लगे और 2012 में शादी कर ली। दोनों की शादी 2012 की सबसे बड़ी खबर बन गई। जब सैफ ने अमृता से शादी की थी तो उनकी मां शर्मिला टैगोर एक दम शॉक में थी लेकिन करीना से शादी होने के बाद उन्होंने खुले मन से करीना का स्वागत किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

👪 ❤❤❤❤

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on Oct 16, 2018 at 12:19am PDT

दोनों परिवार और रिश्तेदारों की बॉन्डिंग बहुत अच्छी है। करीना और सैफ के बेटे तैमूर भी हमेशा सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on Oct 12, 2018 at 6:04am PDT

करीना की बात करें तो वे अपनी मेहनत और काबिलियत के बल पर यहां पहुंची हैं। करीना के करियर का ग्राफ दिन-ब-दिन बढ़ा ही हैं। उन्होंने बॉलीवुड में लगभग सभी बड़े सितारों के साथ काम किया है। अपनी एक्टिंग और हुनर से करीना ने हर बार यह साबित किया है की उनके अंदर कपूर खानदान का खून दौड़ता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#holidayvibes 💏 @discoversoneva

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on Sep 3, 2018 at 1:28am PDT

पहले 12 साल बड़ी अमृता से की थी शादी

सैफ की पहली शादी अमृता सिंह से हुई थी तब अमृता उनसे 12 साल बड़ी थी। 3 महीने एक दूसरे को डेट करने के बाद सैफ और अमृता ने साल 1991 में छुपकर सीक्रेट वेडिंग कर ली थी। उस समय सैफ 21 साल के थे और अमृता 33 साल की। दोनों की उम्र में 12 साल का अंतर था। लंबे समय तक डेटिंग करने के बाद अमृता और सैफ ने 1991 में शादी कर ली। 13 साल चले इस रिश्ते को निभाने के बाद दोनों 2004 में अलग हो गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#birthdaylove ❤❤❤

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on Aug 15, 2018 at 4:06pm PDT

दोनों के अलग होने की असली वजह आज तक किसी को भी नहीं पता लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान सैफ ने मीडिया को बताया था कि, मुझे अमृता को 500 करोड़ रुपये देने हैं जिसमें से मैं 250 करोड़ दे चुका हूं और बाकि के पैसे मैं जल्द दे दुंगा। इसके अलावा 1 लाख रुपये मुझे हर महिने देने हैं जब तक इब्राहिम 18 साल का ना हो जाए। मेरा बंगला भी अमृता के नाम पर है, जिसमें अब अमृता बच्चे और उनके रिश्तेदार आकर रहते हैं। मैं अपने बच्चों से बेहद प्यार करता हूं, लेकिन मुझे उनसे मिलने नही दिया जाता। मैं अब आजाद हूं और सुकून से जी रहा हूं। वहां मुझे हर समय अपनी बहन और मां के लिए सुनाया जाता था। उनके लिए गालियां सुननी पड़ती थी। जो बरदाश के बाहर हो गया था'।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.