Wednesday, Dec 08, 2021
-->
kareena-kapoor-ready-to-move-in-their-new-house-srwnt

करीना के नए घर में है लाइब्रेरी और नर्सरी, नन्हें मेहमान का जल्द करेंगी स्वागत

  • Updated on 1/12/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) बहुत जल्द अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने वाली हैं। एक बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ-साथ वह एक लाजवाब मां भी है। इसी महीने उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है। जिसकी तैयारी में वे लगी हुईं हैं।

करीना हाल ही में अपने डॉक्टर के क्लिनिक में चेकअप के लिए पहुंचीं। ऐसे में बांद्रा स्थित क्लिनिक के बाहर करीना को स्पॉट किया गया। इस मौके पर करीना कपूर खान प्लाजो और कुर्ता पहने नजर आईं। उनकी डिलीवरी की डेट भी करीब आ रही है। बच्चे के आने की खुशी में पापा सैफ ने लीव भी ले ली हैं। सैफ अली खान ने अपनी फिल्म 'आदिपुरुष' की शूटिंग को आगे बढ़ा दिया है।

ऐसा है करीना-सैफ का नया घर 
सैफ और करीना के नए घर फॉर्च्यून हाइट्स को उनके बच्चों और परिवार को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है। इस नए घर में एक लाइब्रेरी, एक बड़ी छत, एक छोटी सी नर्सरी हैं। नए घर को दर्शिनी शाह ने तैयार किया है, जिन्होंने दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म और इम्तियाज अली की विंडो सीट फिल्म के लिए नया ऑफिडिजाइन किया है।

दरअसल, करीना-सैफ नए घर में शिफ्ट हो रहें हैं। करीना कपूर खान ने अपने नए घर की फैन्स को एक झलक दिखाई है। वह इंटीरियर डिजाइनर के साथ घर में कुछ काम कराती नजर आ रही हैं। जिसकी एक फोटो उन्होंने शेयर भी की।

करीना कपूर खान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, '2021 का पहला सेटअप। अपनी फेवरेट के साथ वापस आई हूं। यह मेरा ड्रीम होम होने वाला है।' 

करीना ने महिलाओं के Period Leave को लेकर की चर्चा, खुद के अनुभव को किया शेयर

प्रेग्नेंसी पर करीना कपूर लिखेंगी किताब
इस बात की जानकारी खुद करीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उनके बुक का टाइटल पेज शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा कि 'आज करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबिल की घोषणा करने का सबसे अच्छा दिन है। इस किताब में गर्भवती मांओ में सुबह की कमजोरी से लेकर खानपान और सेहत हर चीज के बारे में पढ़ने को मिलेगा। आप इसे जल्दी से जल्दी पढ़ें। इसे जगरनॉट प्रकाशन 2021 में पब्लिश करेंगे।

करीना ने अपनी सास को कहा दुनिया की सबसे Coolest महिला, ऐसे किया बर्थडे विश

उन्होंने आगे ये भी कहा कि ‘मेरा मानना है कि गर्भावस्था एक प्राकृतिक प्रक्रिया है जिसके दौरान हमें सक्रिय, स्वस्थ और खुश होना चाहिए। इस किताब में मैं आपको बताऊंगी कि मैं अपने गर्भधारण में कैसे रही और आपको वह सारी जानकारी दूंगी जो आपको आपकी गर्भावस्था में खुश रखे। यह विषय मेरे लिए बहुत मायने रखता है और मैं एक ऐसी किताब लिखने की उम्मीद करती हूं, जो अन्य महिलाओं की मदद और मार्गदर्शन करेगी। 

बेटे का नाम तैमूर रखने पर हुआ था हंगामा, अब करीना ने किया दूसरे बच्चे के नाम का खुलासा

ये है करीना की अपकमिंग फिल्म
करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे बहुत जल्द फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी। सूत्रों के अनुसार 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर लाल नाम के फौजी के रोल में हैं और करीना उनकी रूपा बनीं हैं। वहीं पिछले साल आमिर ने फिल्म से करीना का फर्स्ट लुक रिलीज किया था, जिसमें अभिनेत्री सलवार कमीज और बिंदी के साथ बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। और तब से, प्रशंसक फिल्म से जुड़े हर अपडेट अपनी नजर बनाये हुए है।

'लाल सिंह चड्ढा' का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है और यह 1994 की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है।आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' जिसे पहले 2020 की क्रिसमस रिलीज के लिए निर्धारित किया गया था, अब इस फिल्म को 2021 की क्रिसमस में रिलीज किया जाएगा।

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें... 

तैमूर को मिट्टी के बर्तन बनाना सिखा रहीं करीना, Video वायरल 

टॉम क्रूज की डांट सुनकर क्रू मेंमबर्स ने छोड़ी फिल्म, गालियां दीं लेकिन लोग कर रहे तारीफ

अनुभव सिन्हा की अगली फिल्म जंगल पर आधारित है? 

प्रेगनेंट हैं Neha Kakkar, इंटरनेट पर बेबी बंप के साथ फोटो हो रही वायरल

खतरे में हैं बाबा का ढाबा मालिक कांता प्रसाद! जान से मारने की मिली धमकी

टाइगर श्रॉफ की बहन को मिला नया Boyfriend, दुबई के इस खास शख्स को कर रही हैं Date

ड्रग्स मामले में अब करण जौहर से पूछताछ करेगी NCB, भेजा समन

कंगना ने शेयर की भाई की शादी की थ्रोबैक तस्वीरें और Video

सरोज खान की Biopic में श्रीदेवी का किरदार निभाएंगी Janhvi kapoor, बेटी ने किया खुलासा 

सोना मोहापात्रा से यूजर ने औरतों को लेकर पूछा यह सवाल? सिंगर ने ऐसे की बोलती बंद

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.