Wednesday, Jun 29, 2022
-->
kareena kapoor saif ali khan second son jeh turns one sosnnt

1 साल के हुए Kareena-Saif के छोटे नवाब Jeh, बुआ सोहा ने शेयर किया मजेदार Video

  • Updated on 2/21/2022

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। करीना कपूर खन और सैफ अली खान के छोटे बेटे जेह का ज पहला  जन्मदिन है। इस खास मौके पर बेबो ने अपने बेटे की अपने लाडले के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक अनदेखी तस्वीर साझा की है, जिसमें जेह अपने बड़े भाई तैमूर के साथ नजर रहे हैं।

1 साल के हुए Kareena-Saif के छोटे नवाब Jeh
इस तस्वीर में जहांगीर अपने भाई तैमूर के पीछे घुटनों के बल फर्श पर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं इसे शेयर करते हुए करीना एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है।

उन्होंने लिखा कि भाई, मेरे लिए रुको, मैं आज एक साल का हो गया हूं। आइए एक साथ दुनिया को एक्सप्लोर करें। बेशक, मम्मा हर जगह हमारा पीछा करें। करीना ने आगे लिखा, जन्मदिन मुबारक हो मेरी जान...मेरी जिंदगी।

इसके अलावा करीना ने जेह की एक और तस्वीर शेयर की है जहां वह अपने पापा सैफ अली खान के साथ पौधे की टहनियों को पकड़ते हुए दिख रहे हैं। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि ओके अब्बा आपको भी फॉलो करेंगे। आई लव यू।''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

वहीं मासी करिश्मा कपूर ने भी अपने भांजे के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए देह को बर्थडे की ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं। ऐसे में बुआ सोहा अली खावन ने भी एक वीडियो शेयर करते हुए अपने भतीजे जेह को बर्थडे विश किया है। 


 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.