Wednesday, Dec 08, 2021
-->
kareena kapoor second child name revealed in the book pregnancy bible

सैफ-करीना ने इस 'मुगल स्रमाट' के नाम पर रखा छोटे बेटे का नाम

  • Updated on 8/10/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) ने इस साल फरवरी के महीने में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था। इसके बाद से ही सोशल मीडिया (social media) पर पटौदी खानदान के सबसे छोटे नवाब की एक झलक देखने के लिए फैंस बेकरार हैं। हालांकि सैफ-करीना ने अभी तक अपने बच्चे को मीडिया और लाइमलाइट से दूर रखा है। लेकिन हाल ही में करीना ने अपने छोटे बेटे के नाम का खुलासा किया है। 

हाल ही में करीना ने अपनी किताब 'प्रेग्नेंसी बाइबल' में अपने छोटे बेटे के असली नाम का जिक्र किया है। करीना ने किताब में बताया है कि उनके छोटे बेटे का नाम 'जहांगीर' (Jehangir) है। घर पर सभी बेबी बॉय को जेह (Jeh) कहकर पुकारते हैं। वहीं बता दें कि सैफ (saif ali khan) अपने बेटे का नाम अपने पिता के नाम से रखना चाहते हैं। वे चाहते हैं कि बच्चे का नाम मंसूर अली खान हो। 

ये है करीना की अपकमिंग फिल्म
करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे बहुत जल्द फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी। सूत्रों के अनुसार 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर लाल नाम के फौजी के रोल में हैं और करीना उनकी रूपा बनीं हैं। वहीं पिछले साल आमिर ने फिल्म से करीना का फर्स्ट लुक रिलीज किया था, जिसमें अभिनेत्री सलवार कमीज और बिंदी के साथ बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। और तब से, प्रशंसक फिल्म से जुड़े हर अपडेट अपनी नजर बनाये हुए है।

लाल सिंह चड्ढा' का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है और यह 1994 की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है।आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' जिसे पहले 2020 की क्रिसमस रिलीज के लिए निर्धारित किया गया था, अब इस फिल्म को 2021 की क्रिसमस में रिलीज किया जाएगा।

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें... 

तैमूर को मिट्टी के बर्तन बनाना सिखा रहीं करीना, Video वायरल 

टॉम क्रूज की डांट सुनकर क्रू मेंमबर्स ने छोड़ी फिल्म, गालियां दीं लेकिन लोग कर रहे तारीफ

अनुभव सिन्हा की अगली फिल्म जंगल पर आधारित है? 

प्रेगनेंट हैं Neha Kakkar, इंटरनेट पर बेबी बंप के साथ फोटो हो रही वायरल

खतरे में हैं बाबा का ढाबा मालिक कांता प्रसाद! जान से मारने की मिली धमकी

टाइगर श्रॉफ की बहन को मिला नया Boyfriend, दुबई के इस खास शख्स को कर रही हैं Date

ड्रग्स मामले में अब करण जौहर से पूछताछ करेगी NCB, भेजा समन

comments

.
.
.
.
.