Thursday, Aug 18, 2022
-->
kareena kapoor shares childhood pic of her karisma on her bithday sosnnt

आखिर क्यों kareena ने इस छोटी बच्ची को बताया कपूर खानदान की शान, जानें कौन है वो?

  • Updated on 6/25/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 90 के दशक की सुपरहिट हीरोइन करिशमा कपूर (karisma kapoor) आज अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं। आज भले ही वह पर्दे पर कम नजर आती हैं एक दौड़ था जब हिंदी सिनेमा पर करिश्मा (karisma kapoor birthday) के नाम का डंका बजता था।

वहीं आज उनके जन्मदिन के खास मौके पर उनकी छोटी बहन करीना कपूर (kareena kapoor khan) ने  करिश्मा के बचपन की तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मद‍िन की बधाई दी है। बेबो ने अपने इंसाटग्राम अकाउंट पर करिश्मा की मोनोक्रोम फोटो शेयर कर लिखा कि 'हमारे पर‍िवार की शान...तुम्हारी ये फोटो मेरी फेवरेट है...आज सब बोलो, हैप्पी बर्थडे टू आवर लोलो...बेस्ट सिस्टर एवर।' 

इस तस्वीर में करिश्मा किसी डॉल से कम नहीं लग रही हैं। वह अपने बचपन के दिनों में बेहद क्यूट थीं। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है। करीना के इस पोस्ट पर बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर फैंस करिश्मा को बर्थडे विश कर रहे हैं। बता दें कि करिश्मा फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली कपूर खानदान की पहली बेटी हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.